×

Hardoi News: बैंक कर्मी से मारपीट को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन, सीओ ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

Hardoi News: बैंककर्मी के साथ पुलिस द्वारा की गई बर्बरता को लेकर सोमवार को बैंक यूनियन ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन कर मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ़ करवाई की मांग की है। बैंककर्मी के साथ मारपीट के मामले को लेकर बैंक यूनियन में काफी रोष व्याप्त है।

Pulkit Sharma
Published on: 25 Dec 2023 2:21 PM GMT
Demonstration at the Superintendent of Police office regarding assault on a bank employee, CO assured of action
X

बैंक कर्मी से मारपीट को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन, सीओ ने कार्रवाई का दिया आश्वासन: Photo- Newstrack

Hardoi News: बैंककर्मी के साथ पुलिस द्वारा की गई बर्बरता को लेकर सोमवार को बैंक यूनियन ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन कर मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ़ करवाई की मांग की है। बैंककर्मी के साथ मारपीट के मामले को लेकर बैंक यूनियन में काफी रोष व्याप्त है। बैंक कर्मियों द्वारा किए गए प्रदर्शन को देखते हुए क्षेत्राधिकार अंकित मिश्रा मौके पर पहुंचे और बैंक कर्मियों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। बैंक कर्मी के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा कि गई मारपीट के मामले में अब राजनीति भी होने लगी हैं। समाजवादी पार्टी किसी भी मौके को छोड़ना नहीं चाहती है। समाजवादी पार्टी द्वारा अपने एक्स जो की पूर्व में ट्विटर था उस पर एक समाचार चैनल का लिंक को शेयर करते हुए लिखा कि क्योंकि आपने पुलिस कर्मियों को एक गुंडा बना दिया है नहीं चाहिए भाजपा सरकार।

समाजवादी पार्टी के एक्स हैंडल ने जो लिंक शेयर किया है उस पर लिखा था कि हमारी संवेदना माफिया गुंडो के साथ नहीं यह बयान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दिया गया था।इस को टैग करते हुए समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है। अब देखना होगा कि बैंक यूनियन द्वारा किए गए प्रदर्शन के बाद मिले आश्वासन के बाद मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर पुलिस अधीक्षक कोई सख्त कार्रवाई करते हैं या फिर पुलिस अधीक्षक अपने मातहतो की करतूत का पर्दा डालने का काम करेंगे।

बैंक कर्मी से की मारपीट पुत्री से भी अश्लील हरकत

रविवार को शहर कोतवाली से लगे मोहल्ले कौशलपुरी में एक बैंक कर्मी जो कि अपनी बेटी के साथ जा रहा था की तभी रास्ते में शहर कोतवाली में तैनात आरक्षी दिवाकर की मोटरसाइकिल गली में खड़ी थी। बैंक कर्मी द्वारा मोटरसाइकिल हटाने को कहा गया इस बात से आक्रोशित होकर आरक्षी दिवाकर ने कोतवाली से अपने अन्य साथियों को बुलाकर बैंककर्मी शैलेंद्र शर्मा को कोतवाली में ले जाकर जमकर पिटाई की रात भर शैलेंद्र शर्मा को कोतवाली में बंद रखा गया जिसके बाद सुबह धारा 151 में शैलेंद्र शर्मा का चलान भी किया गया। शैलेंद्र शर्मा ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें थर्ड डिग्री दी गई है जबकि उन्होंने सिर्फ सड़क पर खड़ी बाइक को हटाने के लिए कहा था।

शैलेंद्र का आरोप है कि पुलिसकर्मियों द्वारा उनकी 13 वर्षीय पुत्री के साथ भी अभद्रता व अश्लील हरकत की गई है। पुलिस द्वारा बिना मेडिकल परीक्षण कराये उसका 151 में चालान किया गया।इन सबके बीच पुलिस के आला अधिकारी सिपाहियों का बचाव करते हुए दिखे। अब देखना होगा कि बैंक यूनियन के प्रदर्शन व सीओ सिटी के मिले आश्वासन के बाद क्या कार्रवाई पुलिस द्वारा सुनिश्चित की जाती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story