Hardoi News: त्यौहार से पहले तीन ट्रेनों का हुआ मार्ग परिवर्तन, यात्रियों को होगी असुविधा

Hardoi News: रेल प्रशासन द्वारा रंगिया मंडल में प्रस्तावित नॉन इंटरलॉकिंग के कार्य को लेकर तीन ट्रेनों को मार्ग परिवर्तन के साथ संचालित करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 7 Oct 2024 2:36 PM GMT
Instructions by the Railway Administration to run three trains with change of route due to non-interlocking work
X

रेल प्रशासन द्वारा नॉन इंटरलॉकिंग के कार्य को लेकर तीन ट्रेनों को मार्ग परिवर्तन के साथ संचालित करने के निर्देश: Photo- Newstrack

Hardoi News: एक और जहां भारतीय रेल यात्रियों को सुविधा देने के लिए स्पेशल ट्रेनों का संचालन कर रही है वही लगातार त्योहार पर यात्रियों की मुसीबतें भी बढ़ रही है। रेल प्रशासन द्वारा हाल में ही कोहरे को लेकर ट्रेनों का निरस्तीकरण और आशिक निरस्तीकरण के निर्देश जारी किए है वही एक बार फिर यात्रियों की मुसीबतें रेल प्रशासन ने बढ़ा दी है। रेल प्रशासन ने हरदोई से होकर जाने वाली तीन ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन के निर्देश जारी कर दिए हैं। रेल प्रशासन द्वारा रंगिया मंडल में प्रस्तावित नॉन इंटरलॉकिंग के कार्य को लेकर तीन ट्रेनों को मार्ग परिवर्तन के साथ संचालित करने के निर्देश जारी किए गए हैं। ट्रेनों के त्योहार पर मार्ग परिवर्तन के साथ संचालित होने से रेल यात्रियों को सुविधा उठानी पड़ेगी।

अवध आसाम होगी प्रभावित

रेल प्रशासन द्वारा गुवाहाटी से चलकर जम्मूतवी जाने वाली 15651 लोहित एक्सप्रेस का मार्ग 21 व 28 अक्टूबर को बदल दिया है।यह ट्रेन परिवर्तित मार्ग कामाख्या, गोलपाला टाउन, न्यू बोनगई गांव के रास्ते संचालित की जाएगी वही 15909 डिब्रूगढ़ से चलकर लालगढ़ जाने वाली अवध आसाम एक्सप्रेस 29 अक्टूबर को परिवर्तित मार्ग कामाख्या गोलपाला टाउन, न्यूबोंगई के रास्ते संचालित होगी जबकि डाउन में 15910 लालगढ़ से चलकर डिब्रूगढ़ जाने वाली अवध आसाम एक्सप्रेस 27 अक्टूबर को परिवर्तित मार्ग न्यू बोनगई गांव, गोलपाला टाउन, कामाख्या के रास्ते संचालित की जाएगी। त्योहार पर ट्रेनों के मार्ग परिवर्तन होने से यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। जबकि कुछ रेल यात्रियों को अपना आरक्षण तक निरस्त कराना होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story