Hardoi News: युवाओं को नशा नहीं रोजगार चाहिए, हुई समीक्षा बैठक

Hardoi News: युवाओं को नशे से दूर रखने और रोजगार दिलाने के लिए कांग्रेस ने हल्ला बोल अभियान शुरू किया है अब देखना होगा की कांग्रेस के इस अभियान का कितना असर पड़ेगा यह देखने वाली बात होगी।

Pulkit Sharma
Published on: 13 Oct 2024 3:14 PM GMT
Hardoi News: युवाओं को नशा नहीं रोजगार चाहिए, हुई समीक्षा बैठक
X

Hardoi News (Pic-Newstrack)

Hardoi News: आज भारतीय युवा कांग्रेस के नवनियुक्त क्रांतिकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष उदय भानु चिब के आह्वान पर उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक शिवहरे व अध्यक्ष अंकित तिवारी एवं प्रदेश महासचिव/प्रभारी-फर्रुखाबाद निर्भान सिंह यादव के निर्देशानुसार भारतीय युवा कांग्रेस के नौकरी दो नशा नहीं नामक कार्यक्रम को सफल बनाने, देश के बेरोजगार युवाओं को न्याय दिलाने, 16 अक्टूबर को दिल्ली में युवा हल्ला बोल में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने, मुख्य अतिथि प्रदेश महासचिव/प्रभारी जिला निर्भान सिंह यादव के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कार्यालय-फतेहगढ़ में जिला युवा कांग्रेस, फर्रुखाबाद अध्यक्ष श्री अम्मार अली की अध्यक्षता में युवाओं की अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली पहुंचने हेतु समीक्षा बैठक हुई।

रोजगार के लिए कांग्रेस ने की पहल

देश का युवा दिन पर दिन नशे की गिरफ्त में आ रहा है। सरकार युवाओ में नशे की लत हो समाप्त नहीं करवा पा रहा है साथ ही नशे के कारोबार पर सरकार कोई ठोस कदम भी नहीं उठा रही है। युवाओं को नशे से दूर रखने और रोजगार दिलाने के लिए कांग्रेस ने हल्ला बोल अभियान शुरू किया है अब देखना होगा की कांग्रेस के इस अभियान का कितना असर पड़ेगा यह देखने वाली बात होगी।

समीक्षा बैठक में ये रहें शामिल

इस समीक्षा बैठक के दौरान प्रदेश सचिव प्रभात यादव,जिला उपाध्यक्ष अर्जुन शर्मा,अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष खालिद उस्मानी,फर्रुखाबाद विधान सभा अध्यक्ष पति शिवाशिष तिवारी,अमृतपुर विधानसभा अध्यक्ष घनश्याम तिवारी,जिला सचिव फैसल खान,आदिल खान पूर्व जिला महासचिव मेहराजुद्दीन,हर्षित कश्यप,इलियास खान,सत्य प्रकाश तिवारी,विपिन प्रजापति शिवम मिश्रा आदि युवा कांग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story