×

Hardoi News: बीसी संचालक से बंदूक़ की नोक पर हुई लूट, पुलिस ने लूट में प्रयोग हुई बाइक की बरामद, बदमाश फ़रार

Hardoi News: बाइक सवार बदमाश बैंक के बीसी संचालक से करीब ढाई लाख रुपए की लूट कर फरार हो गए। लूट की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया।

Pulkit Sharma
Published on: 10 May 2023 10:57 AM GMT
Hardoi News: बीसी संचालक से बंदूक़ की नोक पर हुई लूट, पुलिस ने लूट में प्रयोग हुई बाइक की बरामद, बदमाश फ़रार
X
बंदूक़ की नोक पर हुई लूट (photo: social media )

Hardoi News: जनपद में एक बार फिर बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिख रहे है। एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिहानी थाना क्षेत्र में बीती रात पंजाब नेशनल बैंक के बीसी संचालक के साथ घर जाते समय तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है।बाइक सवार बदमाश बैंक के बीसी संचालक से करीब ढाई लाख रुपए की लूट कर फरार हो गए।लूट की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुट गई। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामल

पिहानी थाना क्षेत्र के कस्बे में मंगलवार रात बैंक के बीसी संचालक रामवीर सिंह अपने गांव सरहेजु जाने के लिए निकला था।जहाँ घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर ग्राहकों के ढाई लाख रुपए बीसी संचालक से लूट कर फरार हो गए।पीड़ित बैंक कर्मी ने मामले की जानकारी डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 112 व पिहानी थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा कई स्थानों पर पुलिस ने छापेमारी भी की।पिहानी थाना पुलिस लगातार लूट की घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवारों की तलाश में जुटी हुई है।

क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पूरा मामला पिहानी थाना क्षेत्र का है।जहां पिहानी कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक के बीसी संचालक जो बैंक से अपने घर जाने के लिए निकला था जहां घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पीड़ित द्वारा पुलिस द्वारा को बताई गई मोटरसाइकिल को पिहानी कस्बे से ही बरामद कर लिया गया है।जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story