Hardoi News: पहले पूछा रास्ता फिर जेब पर हाथ किया साफ, बीज लेने आया था बीडीसी सदस्य, मचा हड़कंप

Hardoi News: राजा राम अपने घर से बिलग्राम कृषि कार्य के लिए खाद एवं बीज लेने आए थे, तो दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनको रोककर उनसे सांडी का रास्ता पूछा फिर आगे जाकर लूट लिया।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Aug 2024 10:03 AM GMT
From BDC member in Bilgram police station area After asking for the address, the thieves robbed
X

 बिलग्राम थाना क्षेत्र में बीडीसी सदस्य से पता पूछने के बाद टप्पेबाजों ने की लूट: Photo- Newstrack

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में टप्पेबाज़ी रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन कोई ना कोई व्यक्ति टप्पेबाजी जेबकतरी का शिकार होता आ रहा है। टप्पेबाज व जेब कतरे बड़े ही शातिर तरीके से घटना को अंजाम दे रहे हैं। यह टप्पेबाज़ व जेब कतरे पुलिस की पकड़ से काफी दूर भी रहते हैं या यह कहें कि पुलिस इन टप्पेबाज व जेब कतरे पर लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

सीसीटीवी लगे होने के बाद भी टप्पेबाज व जेब कतरे घटना को बखूबी अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। जनपद में अब तक दर्जनों टप्पेबाजी व जेबकतरी की घटना घटित हो चुकी है लेकिन इन घटनाओं में से पुलिस ने अब तक किसी का भी खुलासा नहीं किया है। हरदोई शहर से लेकर कस्बों तक टप्पेबाज व जेब कतरों का आतंक बरकरार है। हरदोई में एक बीडीसी सदस्य के साथ जेबकतरों ने घटना को अंजाम दे दिया है।

चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे

मामला हरदोई जनपद के बिलग्राम थाना क्षेत्र के कस्बे का है जहां के प्रमुख चौराहे पर आए दिन जाम की स्थिति देखने को मिल जाती है। जाम लग जाने के चलते जेब कतरे भी अक्सर इस चौराहे पर बने रहते हैं साथ ही जाम के चलते टप्पेबाज़ भी सक्रिय रहते हैं।

गुरुवार को सरौना माजरा दुर्गागंज निवासी बीडीसी सदस्य राजाराम पुत्र राम आसरे जेबकतरी की घटना का शिकार हो गया। राजा राम अपने घर से बिलग्राम कृषि कार्य के लिए खाद एवं बीज लेने आए थे जब वह बिलग्राम के मुख्य चौराहे पर पहुंचे तो दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनको रोक कर उनसे सांडी का रास्ता पूछा गया जबकि बाइक पर बैठा दूसरा व्यक्ति राजाराम के नजदीक आया और घटना को अंजाम दे दिया।

जब तक राजाराम कुछ समझ पाते तब तक बाइक सवार दोनों युवक फरार हो गए थे। पीड़ित राजा राम ने बताया कि उनकी जेब में लगभग ₹4000 थे जिसे जेबकतरे बड़ी चतुराई के साथ निकाल कर ले गए। हालांकि जिस जगह यह घटना हुई है वहां पर कई सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story