×

Hardoi News: बीजेपी की सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार- शिवपाल यादव

Hardoi News: बोले-किसान सांडों से व युवा बेरोजगारी से परेशान है। देश में आगामी लोकसभा चुनाव होने को है ऐसे में विपक्षी दल सत्ता पक्ष पर लगातार सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 19 Aug 2023 6:18 PM GMT
Hardoi News: बीजेपी की सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार- शिवपाल यादव
X
शिवपाल यादव ने कहा बीजेपी की सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार: Photo- Social Media

Hardoi News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल हरदोई एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। कहा कि किसान सांडों से व युवा बेरोजगारी से परेशान है। देश में आगामी लोकसभा चुनाव होने को है ऐसे में विपक्षी दल सत्ता पक्ष पर लगातार सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं।

कहते हैं दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर ही तय होता है जिसने उत्तर प्रदेश जीत लिया समझो वह दिल्ली पर काबिज हो गया। इसीलिए विपक्षी दलों का रुख इन दिनों उत्तर प्रदेश की ओर है। विपक्षी दल महागठबंधन के साथ सत्ता पक्ष पर सवाल खड़े कर रहा है। विपक्ष लगातार बेरोजगारी महंगाई, अन्ना मवेशियों, भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य सेवाएं को लेकर सत्ता पक्ष पर हमलावर है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव हरदोई एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

किसान मवेशी से व युवा बेरोजगारी से परेशान हैं-

हरदोई जनपद के बिलग्राम कस्बे में पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में किसान मवेशियों से परेशान हैं तो वहीं युवा बेरोजगारी से परेशान है। सरकार इन दोनों ही ओर ध्यान नहीं दे रही है। उत्तर प्रदेश की अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार रही है। शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता इस बात को अच्छे से जानती है और सरकार से पूरा प्रदेश परेशान है।

हाल ही में विधानसभा सत्र चला था जिसमें समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के महत्वपूर्ण मुद्दों को विधानसभा में उठाया था। शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार वादे तो बहुत करती है लेकिन उन वादों पर खरी नहीं उतरती। सरकार ने 24 घंटे बिजली देने का वादा प्रदेश की जनता के साथ किया था लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में शेड्यूल के अनुसार भी बिजली ग्रामीणों को नहीं मिल पा रही है।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ छापेमारी करने में आगे है। सरकार द्वारा गरीब जनता के घरों पर छापेमारी जरूर कराई गईं। कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर 26 दलों ने मिलकर इंडिया महागठबंधन बनाया है जिसमें समाजवादी पार्टी भी शामिल है। 26 दलों को मिलकर बना महागठबंधन 2024 में लोकसभा चुनाव की सीटों को लेकर बैठक कर विचार विमर्श करेगा जिसके बाद सीटों का बंटवारा भी हो जाएगा।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story