TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस, पुलिस अधीक्षक भी होंगे मौजूद

Hardoi News: सम्पूर्ण समाधान दिवस कार्यक्रम अनुसार 15 जून 2024 को तहसील सण्डीला में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जायेगा ।

Pulkit Sharma
Published on: 14 Jun 2024 1:10 PM GMT
chairmanship of District Magistrate, Superintendent of Police will also be present
X

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस, पुलिस अधीक्षक भी होंगे मौजूद: Photo- Newstrack

Hardoi News: आर्दश आचार संहित समाप्त होने के उपरान्त जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह द्वारा माह जून से माह दिसम्बर 2024 तक आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस कार्यक्रम अनुसार 15 जून 2024 को तहसील सण्डीला में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जायेगा । सदर तहसील में मुख्य विकास अधिकारी व बिलग्राम में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान आयोजित होगा।

06 जुलाई को तहसील सदर में होगा कार्यक्रम

मिली जानकारी के अनुसार 06 जुलाई को तहसील सदर में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में, सवायजपुर में सीडीओ व शाहाबाद में एडीएम की अध्यक्षता में, 20 जुलाई को सवायजपुर में डीएम, बिलग्राम में सीडीओ व सण्डीला में एडीएम की अध्यक्षता में, 03 अगस्त को बिलग्राम में डीएम, शाहाबाद में सीडीओ, सदर में एडीएम, 17 अगस्त को शाहाबाद में डीएम, सण्डीला में सीडीओ, सवायजपूर में एडीएम की अध्यक्षता में, 07 सितम्बर को सण्डीला में डीएम, सदर में सीडीओ, बिलग्राम में एडीएम की अध्यक्षता में, 21 सितम्बर को सदर में डीएम, सवायजपुर में सीडीओ, शाहाबाद में एडीएम, 05 अक्टूबर को सवायजपुर में डीएम, बिलग्राम में सीडीओ, सण्डीला में एडीएम, 19 अक्टूबर 2024 को बिलग्राम में डीएम, शाहाबाद में सीडीओ व सदर में एडीएम की अध्यक्षता में सम्पूर्ण सामाधान दिवस आयोजित किया जायेगा।

02 व 03 नवम्बर 2024 को अवकाश होने के कारण 04 नवम्बर तहसील शाहाबाद में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में, सण्डीला में सीडीओ, सवायजपुर में एडीएम की अध्यक्षता में, 16 नवम्बर को सण्डीला में डीएम, सदर में सीडीओ, बिलग्राम में एडीएम की अध्यक्षता में, 07 दिसम्बर को सदर में डीएम, सवायजपुर में सीडीओ, शाहाबाद में एडीएम की अध्यक्षता में तथा 21 दिसम्बर 2024 को सवायजपुर में जिलाधिकारी, बिलग्राम में मुख्य विकास अधिकारी तथा सण्डीला में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजना किया जायेगा।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में मौजूद रहेंगे ये अधिकारी

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक एवं जनपद स्तरीय अधिकारियों द्वारा भाग लिया जायेगा । जनपद की नामित तहसीलों मे सीडीओं एवं एडीएम की अध्यक्षता में सम्पूर्ण दिवस का आयोजन किया जायेगा, और अन्य शेष तहसीलों मे उपजिलाधिकारियों की अध्यक्षता मे सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जायेगा, जिसमे तहसील स्तरीय समस्त अधिकारियों द्वारा भाग लिया जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story