Hardoi News: भारी बारिश के चलते दो दिन तक स्कूल बंद, डीएम ने दिए आदेश

Hardoi News: ज़िलाधिकारी के निर्देश पर सभी विद्यालयों में दो दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया है। जनपद में हो रही भारी बारिश से जन जीवन प्रभावित हुआ है।

Pulkit Sharma
Published on: 13 Sep 2024 3:20 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News

Hardoi News: प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के चलते सड़कों पर सन्नाटा पसर गया है। मौसम विभाग की ओर से बीते दो दिनों तक भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। हरदोई में भी बीते दो दिनों से हो रही झमाझम बारिश ने जनजीवन पर प्रभाव डाला है। गुरुवार की रात से शुरू हुई बारिश देर रात तक होती रही बारिश के साथ तेज हवाओं ने किसानों की चिंता बढ़ा दी। शहर की अधिकांश सड़कों पर जल भराव देखने को मिला।

दो दिन स्कूल बंद

सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश का सबसे ज्यादा असर स्कूल के छात्र-छात्राओं पर पड़ा। छात्र-छात्राओं को बारिश में स्कूल व अपने घर आना जाना पड़ा। मौसम विभाग के अलर्ट के बाद गुरुवार रात जिला अधिकारी ने सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों में अवकाश के निर्देश जारी कर दिए हैं। जिलाधिकारी की ओर से मौसम विभाग के अलर्ट के बाद यह निर्देश जारी हुए हैं। जिलाधिकारी के निर्देश पर डीआईएसओ द्वारा जनपद के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में 13 और 14 सितंबर को अवकाश के निर्देश जारी कर दिए हैं।

नियम का हो पालन

डीआईएसओ की ओर से नर्सरी से लेकर कक्षा 12 तक के सभी विद्यालय में 2 दिन का अवकाश करने के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही जिलाधिकारी के आदेश का कड़ाई से पालन किया जाने के भी निर्देश दिए गए हैं। हरदोई में लगातार हो रही बारिश के बाद जिलाधिकारी की ओर से जारी हुए निर्देश के बाद जनपद के स्कूलों ने भी दो दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया है।स्कूलों में अवकाश होने से छात्राओं व अभिभावकों ने राहत के साथ ली है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story