×

Hardoi: अपनों से ही उलझी सपा, चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच हुई हाथापाई

Hardoi News: वीरेंद्र यादव ने कार्यालय में हुई हाथापाई पर उदाहरण देते हुए कि चुनाव में जैसे आर्मी, सीआरपीएफ, पुलिस रिहर्सल करती है वैसे ही हम यादव लोग हैं हम रिहर्सल कर रहे थे।

Pulkit Sharma
Published on: 1 March 2024 8:07 AM GMT (Updated on: 1 March 2024 9:22 AM GMT)
Hardoi News
X

कार्यालय में हाथापाई करते हुए सपा कार्यकर्ता source: Newstrack 

Hardoi News: देश में पहली बार किसी राजनीतिक पार्टी ने चुनाव से पहले ही रिहर्सल किया हैं। उत्तर प्रदेश में अपने वर्चस्व को दोबारा खोजने का प्रयास कर रही समाजवादी पार्टी इन दोनों रिहर्सल करने में जुटी हुई है। देश में लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने कई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं जबकि कई सीट गठबंधन के खाते में है। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारी में जुटे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

समाजवादी पार्टी के हरदोई (Hardoi) कार्यालय में समाजवादियों के बीच आपस में जमकर कहासुनी और हाथा पाई हुई। बात महज इतनी सी थी कि हरदोई से सपा की लोकसभा प्रत्याशी उषा वर्मा की जीत की रणनीति बनाने के लिए समाजवादी पार्टी द्वारा अपने गठबंधन पार्टियो के साथ एक बैठक बुलाई गई थी। बैठक में जैसे ही सपा की प्रत्याशी उषा वर्मा (Usha Verma) पहुंची तो एक खेमे ने उषा वर्मा जिंदाबाद के नारे लगा दिए। बस यह बात समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष को रास नहीं आयी और बात कहसुनी से हाथापाई तक पहुंच गई। सोशल मीडिया पर सपाइयों के झगड़ने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो यह भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें सपा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव एक ऐसी बात कहते नजर आ रहे हैं जो किसी के भी गले से नीचे नहीं उतर रही है। फिलहाल वीरेंद्र यादव द्वारा कही गई बात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग ठहाके लगाते हुए खूब एक दूसरे को शेयर भी कर रहे है।

वीरेंद्र यादव ने कही यह बात

हरदोई में सपाइयो के बीच हुई बैठक में कई समाजवादी पार्टी के नेता नजर नहीं आए। इसको लेकर सपा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव उर्फ़ वीरे ने उनका बचाव करते हुए एक जुटता की बात तो कही। लेकिन सपा कार्यालय पर हुई हाथापाई और कहासुनी पर वीरेंद्र यादव ने कहा कि सपा के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव को लेकर रिहर्सल कर रहे थे। इस रिहर्सल से उन्हें ऊर्जा मिलती है। यदि लोकसभा चुनाव (Loksabah Election 2024) में कहीं मैदान में उतरना पड़ गया तो उनकी यह ऊर्जा और यह रिहर्सल ही काम आएगा। वीरेंद्र यादव (Virendra Yadav) यही नहीं रुके उन्होंने तो इसका उदाहरण तक दे डाला। वीरेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव में जैसे आर्मी, सीआरपीएफ, पुलिस रिहर्सल करती है वैसे ही हम यादव लोग हैं हम रिहर्सल कर रहे थे। समाजवादी पार्टी पूरी एक है।समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि जब तक वह हरदोई में जिला अध्यक्ष है तब तक केवल अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के ही नारे लगेंगे।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story