×

Hardoi News: पुलिस का फिर शर्मसार करने वाला चेहरा आया सामने, महिला कांस्टेबल द्वारा युवती को घसीटते हुए वीडियो वायरल

Hardoi News: पुलिस अधीक्षक ने कहा, यह मानवता के विरुद्ध है। मामले की जांच के लिए क्षेत्राधिकार पुलिस लाइन को कहा गया है। जल्द ही जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। कहा, किसी भी हाल में इस तरह की मानवता को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Pulkit Sharma
Published on: 30 Sep 2023 3:23 PM GMT
X

पुलिस का फिर शर्मसार करने वाला चेहरा आया सामने, महिला कांस्टेबल द्वारा युवती को घसीटते हुए वीडियो वायरल: Video- Newstrack

Hardoi News: एक ओर जहां हरदोई के पुलिस अधीक्षक अपराधियों पर सख्त कार्यवाही कर रहे हैं और पुलिस की छवि को बेहतर बनाने रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर महिला पुलिस आरक्षियों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला पुलिस कर्मियों का अमानवीय चेहरा सामने आया। वायरल वीडियो में दो महिला पुलिसकर्मी एक महिला को जमीन पर घसीटते हुए ले जा रही हैं। महिला पुलिसकर्मी काफी दूर तक महिला को यूं ही जमीन पर घसीटती रहती हैं।

भाजपा सरकार में निरंकुश पुलिस

महिला पुलिस कर्मियों की यह करतूत वहां खड़े किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। एक ओर लोगों का कहना है कि पुलिस भाजपा सरकार में निरंकुश हो चुकी है तो वहीं कई लोगों ने इसे मानवता के खिलाफ बताया है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकार लाइन को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।


क्षेत्राधिकारी लाइन करेंगे जाँच, होगी कार्यवाही

हरदोई पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि उनके मोबाइल पर महिला को घसीटने का वीडियो आया है। वीडियो में दो महिला आरक्षियों द्वारा एक महिला को जमीन पर खींच कर ले जाते दिख रहा है। यह मानवता के विरुद्ध है। जैसा कि ज्ञात हुआ कि महिला मानसिक विक्षिप्त थी तब भी इस तरह का कृत्य बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


मामले की जांच के लिए क्षेत्राधिकार पुलिस लाइन को कहा गया है। जल्द ही जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी भी हाल में इस तरह की मानवता को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story