Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर छः वर्षीय मासूम बनी हवस का शिकार, माँ ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

Hardoi News: पुलिस की लाख सख़्ती और नए कानून के बाद भी प्रदेश और देश में महिलाओं से संबंधित अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।लगातार महिलाओं से रेप की घटनाओं में इजाफा हो रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 20 Aug 2024 11:27 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हरदोई जनपद के एक गांव में रक्षाबंधन वाले दिन मानवता शर्मसार होते हुए नजर आई। मासूम की मां ने पुलिस को दी तहरीर में पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक पर अपने मासूम बच्ची से दुष्कर्म का आरोप लगाया है।घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। हरदोई जनपद में दिन पर दिन महिलाओं से संबंधित अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। अभी कुछ दिनों पूर्व ही 6 वर्षीय मासूम से रेप और हत्या का मामला सामने आया था जिसके बाद एक बार फिर हरदोई जनपद में 6 वर्षीय मासूम दरिंदगी का शिकार हुई है। पुलिस की लाख सख़्ती और नए कानून के बाद भी प्रदेश और देश में महिलाओं से संबंधित अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।लगातार महिलाओं से रेप की घटनाओं में इजाफा हो रहा है।फिलहाल पुलिस द्वारा 6 वर्षीय मासूम के साथ रेप के मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

पड़ोस में खेलने गई थी मासूम

हरदोई जनपद के कासिमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रक्षाबंधन के दिन 6 वर्षीय नाबालिक बच्ची अपने भाई के साथ पड़ोस में अपने ताऊ के घर में खेल गई थी। काफी देर तक जब बच्ची वापस घर नहीं लौटी तब बच्ची की माँ उसको ढूंढने के लिए निकली तो पड़ोस के घर की ओर बढ़ी ही थी तभी बच्ची की चीख पुकार की आवाज मां को सुनाई पड़ी।मासूम की चीख सुनकर माँ जब जब घर के अंदर पहुंची तो देखा कि घर के पड़ोस का रहने वाला अनुराग पुत्र बेचेलाल द्वारा उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

पीड़ित बच्ची की मां द्वारा जब युवक को पकड़ने का प्रयास किया गया तो वह धक्का देकर फरार हो गया।पीड़ित की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दुष्कर्म के बाद मासूम की हालत गंभीर है। मासूम बच्ची ने युवक की हैवानियत की दास्तान अपनी मां को सुनाई जिसके बाद परिजनों द्वारा कासिमपुर थाने में पहुंचकर युवक के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है और आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story