Hardoi: सपा प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवारों से करेगा मुलाक़ात, प्रदेश कार्यालय पर देगा रिपोर्ट

Hardoi: 14 अगस्त को सपा का प्रतिनिधिमंडल बिलग्राम-मल्लांवा विधानसभा क्षेत्र में नाबालिक से रेप के बाद हत्या के मामले में मृतक नाबालिग के परिजनों से मुलाकात करेगा

Pulkit Sharma
Published on: 13 Aug 2024 6:19 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई में सपा प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवारों से करेगा मुलाक़ात (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के बाद प्रदेश में समाजवादी पार्टी लगातार जमीनी स्तर से जुड़कर कार्य कर रही है। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी पकड़ को और मजबूत बनाना चाह रही है जिसके लिए पार्टी द्वारा शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक लोगों से संपर्क स्थापित करना शुरू कर दिया गया है। लगातार सपा का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में होने वाली वारदातों में अपनी आवाज को बुलंद कर रहा है साथ ही पीड़ितों से मुलाकात भी कर रहा है।

हाल में ही उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में वरिष्ठ अधिवक्ता कनिष्क मल्होत्रा हत्या के मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। इसी के बाद समाजवादी पार्टी का भी एक प्रतिदिन मंडल हरदोई आने और बिलग्राम-मल्लांवा विधानसभा क्षेत्र में जाने की चर्चाएं थी जिसको अब विराम लग गया है। समाजवादी पार्टी द्वारा बताया गया कि 14 अगस्त को उनका एक प्रतिनिधि मंडल बिलग्राम-मल्लांवा विधानसभा क्षेत्र में नाबालिक से रेप के बाद हत्या के मामले में मृतक नाबालिग के परिजनों से मुलाकात करेगा इसके साथ ही नाबालिक दलित लड़की की हत्या में भी परिजनों से मुलाकात करेगा और इसकी विस्तृत रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को प्रस्तुत करेगा।

सात सदस्यीय टीम करेगी मुलाकात

हरदोई जनपद में बीते कुछ दिन पूर्व बिलग्राम-मल्लांवा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कुंदरौली गांव के रहने वाले महेश पाल की नाबालिक पुत्री के साथ दबंगों द्वारा रेप और उसके बाद हत्या कर दी गई थी हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वही ग्राम सुकमा में भी एक नाबालिक दलित लड़की की हत्या हुई थी। इस मामले में भी पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है लेकिन अब इन दोनों मामलों में राजनीति शुरू हो गई है लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करने वाली समाजवादी पार्टी अब हरदोई में अपना प्रतिनिधिमंडल भेजने जा रही है। 14 अगस्त को 7 सदस्यी प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेगा।

प्रतिनिधि मंडल में श्यामलाल पाल प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश, शराफत अली जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी हरदोई, उषा वर्मा पूर्व सांसद, डॉक्टर राजपाल कश्यप प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ ,मोहम्मद शकील नदवी प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा,सीएल वर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी, बृजेश कुमार वर्मा टिल्लू पूर्व विधानसभा प्रत्याशी बिलग्राम-मल्लावा द्वारा पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे। सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल के नेतृत्व में यह मुलाकात होगी और इसकी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर प्रस्तुत की जाएगी।उम्मीद है कि प्रतिनिधि मंडल की मुलाक़ात के बाद प्रदेश में राजनीतिक माहौल गर्म हो जाये।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story