×

Hardoi News: शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जाँच

Hardoi News: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। कस्बे के बाबा कालेज में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने शिक्षक शहबाज पुत्र हनीफ निवासी नवाबगंज सांडी के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया।

Pulkit Sharma
Published on: 27 Sep 2023 7:35 PM GMT
X

शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जाँच: Video- Newstrack

Hardoi News: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। कस्बे के बाबा कालेज में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने शिक्षक शहबाज पुत्र हनीफ निवासी नवाबगंज सांडी के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित के अनुसार शिक्षक पढ़ाने के दौरान अक्सर उससे छेड़छाड़ करता था। पहले उसने मामले को टालने का प्रयास किया, लेकिन शिक्षक की हरकत ज्यादा बढ़ती गई। इस पर उसने अपने परिजनों को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने थाने में पहुंच कर घटना की जानकारी पुलिस को देकर मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आरोपी है शिक्षक

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि आरोपी पिछले छह माह से छात्रा को अश्लील चैटिंग, लैंगिग शोषण की बात कर रहा था। शिक्षा के मंदिर में हुई इस घिनौनी घटना की काफी निंदा हो रही है। बाबा कालेज कस्बे का बहुत ही पुराना व प्रतिष्ठित कालेज है। बताया गया है कि उक्त आरोपी अस्थायी शिक्षक के रूप में तैनात है।

जनपद में नहीं कम हो रहे महिलाओं से संबंधित अपराध

हरदोई में दिन पर दिन महिलाओं से संबंधित मामले बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले युवक को मुठभेड़ के बाद गिरफ़्तार कर लिया है। केंद्र व यूपी सरकार लगातार महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने की बात कर रही है। सूबे के पुलिस के मुखिया भी अपने मातहतो को महिलाओं से संबंधित मामलो में तत्पर कार्यवाही के निर्देश देते रहते है लेकिन फिर भी प्रदेश में महिलाओं से संबंधित अपराधों का ग्राफ़ कम नहीं हो रहा हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story