Hardoi News: बीच सड़क महिला को कार में बैठाया, आभूषण उतरवाए, फिर जो हुआ उसे देख दंग रह गये लोग

महिला कार सवार लोगों की बातों में आकर अपने घर जाने के लिए कार में बैठ गई तभी कार सवार लोगों ने चेकिंग का डर दिखाकर महिला से उसके आभूषण उतरवा कर एक सफेद लिफाफे में रखवा लिया।

Pulkit Sharma
Published on: 11 Dec 2023 5:59 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई में महिला को कार में बिठाकर टप्पेबाजों ने लूट जेवर (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में एक बार फिर टप्पेबाज़ों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। टप्पेबाज़ों द्वारा एक महिला को गाड़ी में बैठाकर टप्पेबाज़ी की घटना को अंजाम दिया है। टप्पेबाज़ी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। जनपद में जब से नए पुलिस अधीक्षक आए हैं तब से लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है। पुलिस अधीक्षक द्वारा अब तक कई बार बड़े पैमाने पर पुलिस विभाग में तबादले किए लेकिन कानून व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो सकी।

दीपावली के त्यौहार से पहले ताबड़तोड़ हुई वारदातों ने जनपद को हिला के रख दिया था। पुलिस द्वारा अब तक इनमें से एक दो मामले में खुलासा की हुआ है बाकी अन्य मामलो में खुलासे अभी तक पुलिस करने में सफल नहीं हो सकी है। जनपद में कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।जनपद में अवैध कार्यों का लगातार बोल वाला है। पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी तमाम पहल के बाद भी जनपद के लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिला नहीं पा रहे है।

टप्पेबाज़ों ने अपने को बताया सरकारी कर्मचारी

मामला शाहबाद कोतवाली क्षेत्र का है जहां भगवती पत्नी भगनु जो कि बेहटागोकुल थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं वह पाली थाना क्षेत्र के किल्कीली गांव से अपने घर जाने के लिए निकले थी। शाहाबाद के मौलगंज बस अड्डे के पास सफेद कर सवार लोगों ने महिला को लिफ्ट देने की बात कही। कार सवार लोगों ने खुद को भारतीय डाक विभाग का कर्मचारी बताया। महिला कार सवार लोगों की बातों में आकर अपने घर जाने के लिए कार में बैठ गई तभी कार सवार लोगों ने चेकिंग का डर दिखाकर महिला से उसके आभूषण उतरवा कर एक सफेद लिफाफे में रखवा लिया।

इसके बाद महिला को उसके बताए हुए स्थान पर उतारकर सफेद लिफाफा पकड़ाकर कार सवार निकल गए। महिला ने जब सफेद लिफाफा खोल कर देखा तो उसके होश उड़ गए। लिफाफे के अंदर उसके आभूषण नहीं थे। तब महिला ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस द्वारा मौके पर जाकर मामले की छानबीन की है। क्षेत्राधिकार शाहाबाद ने बताया कि महिला के साथ टप्पेबाजी का मामला सामने आया है। मामले में अभियोग पंजीकृत करके जांच की जा रही है। सफेद रंग की कार की जाँच के लिए सीसीटीवी कैमरा की भी जांच की जा रही है जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story