×

Hardoi News: पुलिस वाले समेत पाँच घरों पर चोरों ने किया हाथ साफ़, लाखों का सामान लेकर हो गए फरार

Hardoi News: दिन पर दिन जनपद में चोरी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। चोर इन घरों से लाखों के समान व नगदी पर अपना हाथ साफ कर ले गए।

Pulkit Sharma
Published on: 9 Feb 2024 12:50 PM GMT
Hardoi News
X

प्रतीकत्मक इमेज source: social media  

Hardoi News: पुलिस की लचर कार्यशैली के आगे चोर अब बेखौफ नज़र आ रहे। अपराधियों के अंदर पुलिस का डर ख़त्म होता दिखाई दे रहा है। दिन पर दिन जनपद में चोरी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। हर दूसरे तीसरे दिन जनपद में कहीं न कहीं चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। लगातार जनपद में हो रही चोरी की घटनाओं से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक लगातार कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाने की कवायत करते रहते हैं। लेकिन फिर भी हरदोई पुलिस की लचर कार्यशैली के आगे चोर मस्त और पुलिस पस्त नज़र आ रही है।

दरोगा के घर को बनाया निशाना

चोरों ने एक कदम आगे बढ़ते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा के घर को ही अपना निशाना बना लिया। यही नहीं हरदोई में चोरों ने एक साथ पांच घरों में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोर लाखों का सामान लेकर फरार हो गए। चोरों ने दो घरों को और निशाना बनाने का प्रयास किया था लेकिन वहां पर लोगों के जाग जाने से चोर चोरी की घटना में सफल नहीं हो पाए।

आये दिन हो रही चोरी की घटनाएँ

बघौली थाना क्षेत्र में चोर लगातार घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते रहते हैं। इसी के साथ पुलिस अधीक्षक तबादलों की झड़ी लगाकर कानून व्यवस्था का हवाला देते रहते हैं। पुलिस अधीक्षक ने हाल ही में कई निरीक्षक व उप निरीक्षकों के तबादले किए लेकिन इसके बाद भी कई ऐसे अधिकारी है जो वर्षों से एक ही स्थान पर अपना डेरा जमाये है। हालांकि इन सब के बीच बघौली में बीती रात चोरों ने एक साथ पांच घरों को अपना निशाना बनाया। चोर इन घरों से लाखों के समान व नगदी पर अपना हाथ साफ कर ले गए। चोरों द्वारा दरोगा के घर में कमरे के अंदर सोए हुए लोगों को बाहर से बंद कर दिया। उसके बाद उन्होंने अपना हाथ साफ कर दिया। पांच घरों में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद छठे और सातवें घर में प्रवेश किया लेकिन वहां पर लोगों के जग जाने से वे फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बघौली थाना पुलिस पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story