TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: चोरों ने कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर दो दुकानों को बनाया अपना निशाना, CCTV में कैद घटना

Hardoi News: पुलिस द्वारा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 28 Sep 2024 9:26 AM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News   (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक की सतर्कता को लेकर दिए गए निर्देश भी बेअसर होते हुए साबित हो रहे हैं। हरदोई पुलिस अधीक्षक लगातार अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने को लेकर कार्य योजना बना रहे हैं लेकिन हरदोई पुलिस अपनी पुरानी छवि से अब तक बाहर नहीं निकल पा रही है। पुलिस अधीक्षक की रात्रि में विशेष सतर्कता व गश्त के निर्देश भी हरदोई में काम नहीं आए। दो दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक ने रात्रि गश्त बढ़ाने व पुलिस कर्मियों को बीट पर रात गुजारने के निर्देश दिए थे। इसके बाद माना जा रहा था की चोरियों पर अंकुश लगेगा लेकिन ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

हरदोई में चोरों ने बीती रात एक-एक ज्वैलर्स की दुकान और कपड़े की दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरों द्वारा कपड़े की दुकान से नगदी को लेकर फरार हो गए है। पुलिस द्वारा अब इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

ज्वैलर्स की दुकान से कुछ नहीं ले जा पाए चोर

मामला हरदोई जनपद के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है। जहां पर बीती राज चोरों ने शांति ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़ दुकान के अंदर प्रवेश किया, लेकिन पास में गौशाला में सो रहे एक बुजुर्ग के जग जाने पर चोर वहां से भाग निकले। उसके बाद चोरों ने सेंधमारी कर आलीशान शॉपिंग मॉल पर अपना हाथ साफ किया। चोर यहां से नगदी भी लेकर फरार हो गए।

आलीशान शॉपिंग मॉल के दुकान पर कार्य करने वाले आज़म ने बताया कि शुक्रवार को वह दुकान बंद कर घर चला गया था शनिवार सुबह जब आया तो देखा की दुकान के पीछे की दीवार कटी हुई थी। दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था और गुल्लक में रखी नगदी गायक थी। इसके बाद मॉल में लगे सीसीटीवी को चेक किया गया जिसमें चोरी की घटना की जानकारी लगी।शांति ज्वैलर्स और आलीशान शॉपिंग मॉल के मालिक द्वारा पुलिस को तहरीर देकर घटना की जानकारी। जनपद में चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि चोरों ने कोतवाली से लगभग 500 मीटर की दूरी पर ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बना दिया। बिलग्राम में हुई चोरी की घटना से एक बार फिर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।चोरों ने इससे पहले भी बिलग्राम कस्बे में कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका हैं जिसमे से पुलिस के हाथ अब तक कई मामलों में खाली है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि चोरों द्वारा ज्वैलर्स की दुकान पर चोरी का प्रयास किया गया जिसके बाद चोरों द्वारा कपड़े की दुकान से नगदी को पार किया गया है। चोरों के करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है।सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story