TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: पियक्कड़ चोर, देसी क्या अंग्रेजी क्या, दोनों शराब की दुकानों को बनाया निशाना

Hardoi News: पुलिस अधीक्षक के जाते ही चोरों ने दो शराब की दुकानों से हजारों की नकदी व शराब की बोतलों पर अपना हाथ साफ कर दिया। चोर दुकान पर लगे सीसीटीवी और डीवीआर को भी अपने साथ ले गए।

Pulkit Sharma
Published on: 24 Sep 2024 12:46 PM GMT
Thieves stole thousands of rupees in cash and liquor bottles from two liquor shops
X

 चोरों ने दो शराब की दुकानों से हजारों की नकदी व शराब की बोतलों पर किया हाथ साफ़: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई पुलिस अधीक्षक लगातार थानों का निरीक्षण कर लॉ एंड ऑर्डर को मेंटेन रखने के निर्देश अपने मातहतो को दे रहे हैं वही चोर भी लगातार बड़ी ही सतर्कता और सक्रियता के साथ घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं। बीती रात पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने जनपद के बघौली थाने का निरीक्षण किया और अधिकारियों को सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक में बैरिकेडिंगों की भी जांच की और यहां भी हर आने जाने वाले वाहनों पर निगाह रखने के निर्देश दिए।

शराब की दुकानों से हजारों की नकदी व शराब की बोतलें चोरी

पुलिस अधीक्षक के जाते ही चोरों ने पुलिस मुस्तैदी व निर्देशों की पोल खोल दी। पुलिस अधीक्षक के जाते ही चोरों ने दो शराब की दुकानों से हजारों की नकदी व शराब की बोतलों पर अपना हाथ साफ कर दिया। चोर दुकान पर लगे सीसीटीवी और डीवीआर को भी अपने साथ ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

बघौली थाना क्षेत्र के कस्बे में सुनीता जायसवाल पत्नी सुरेश चंद्र जायसवाल निवासी बालागंज लखनऊ के नाम से अंग्रेजी शराब की दुकान है। यहां के सेल्समैन कुलदीप तिवारी निवासी तिलक पुरवा मजरा थोक माधव ने बताया कि वह सोमवार की रात तय समय से दुकान को बंद करके घर चला गया था। मंगलवार को सुबह जब दुकान खोलने का समय हुआ तो जब वह दुकान पर पहुंचा तब पता चला की दुकान में चोरों ने सेंधमारी कर घटना को अंजाम दिया है।

कुलदीप ने बताया कि दुकान के अंदर बोतल और गत्ते बिखरे हुए थे। चोर दुकान में रखा 42 हज़ार नगद रुपये लेकर अपने साथ फरार हो गए थे। इसके साथ ही शराब की कई बोतलें भी गायब मिलीं। इसके बाद चोरों ने बघौली थाना क्षेत्र के ही तेरवा रोड क्रॉसिंग पर संजय द्विवेदी पुत्र सूर्य नारायण द्विवेदी निवासी बघौली की देसी शराब की दुकान में भी सेंधमारी कर घटना को अंजाम दिया। चोरों ने सेंधमारी कर 32550 नगद व 178 पौआ देसी शराब के चोरी कर लिए हैं।

सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी चुरा ले गए चोर

देसी शराब की दुकान के सेल्समैन सतीश शर्मा ने बताया कि मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों द्वारा दुकान में सेंधमारी कर चोरी की जानकारी दी थी। दुकान के मालिक संजय द्विवेदी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी दुकान के पड़ोस में सुनीता जायसवाल की दुकान है। चोरों ने दोनों दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी चुरा लिए हैं। चोरी की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची बघौली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी सुराग जुटाने के लिए लगाया गया है, पुलिस का कहना है कि जल्दी मामले में खुलासा किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story