Hardoi News: चोरों ने 19 दिन में दो बार बनाया विद्यालय को अपना निशाना, लाखों रुपये व कागजात लेकर हुए फरार

Hardoi News: पुलिस चोरों तक पहुंचने में पूरी तरह से नाकाम है। दिन पर दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं ने क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त कर दी है।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Oct 2024 10:02 AM GMT
Hardoi News: चोरों ने 19 दिन में दो बार बनाया विद्यालय को अपना निशाना, लाखों रुपये व कागजात लेकर हुए फरार
X

चोरों ने 19 दिन में दो बार बनाया विद्यालय को अपना निशाना  (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में लगातार चोरियों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिसिंग व्यवस्था को सख्त बनाया गया है लेकिन फिर भी जनपद में चोरी की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। आए दिन किसी न किसी थाना क्षेत्र से चोरी की घटना सामने आ रही है। पुलिस चोरों तक पहुंचने में पूरी तरह से नाकाम है। दिन पर दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं ने क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त कर दी है।

आलम यह है कि चोरों के प्रकोप से जनप्रतिनिधि तक महफूज नहीं है। चोरों ने कुछ महीने पहले पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद अब एक बार फिर चोरों ने एमएलसी के कॉलेज को अपना निशाना बनाया है। चोर यहां से छात्र-छात्राओं के अंक पत्र व नगदी को लेकर फरार हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

छात्र छात्राओं के अंक पत्र भी ले गए चोर

मामला कासिमपुर थाना क्षेत्र के गौसगंज चौकी के अंतर्गत कहली तेरवा का है जहां स्नातक एमएलसी इंजीनियर अवनीश कुमार सिंह के सुभाष चंद्र बोस पीजी कॉलेज को चोरों ने 19 दिन में दो बार निशाना बनाया है। महाविद्यालय की कक्ष संख्या सात से विद्यालय के अंदर प्रवेश किए चोरों ने अलमारी तोड़कर उसमें रखे 2,57,250 रुपये की नकदी व छात्र-छात्राओं के अंक पत्र व आवश्यक कागज को लेकर फरार हो गए। सुबह जब विद्यालय के कर्मचारी विद्यालय पहुंचे तो अलमारी का ताला टूटा देख पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने मामले की छानबीन की और चोरों के जल्द गिरफ्तार किए जाने का दावा किया। इससे पूर्व चोरों ने दो अक्टूबर को महाविद्यालय के कमरे का ताला तोड़ उसमें रखे 25 हज़ार रुपये पार कर दिए थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story