Hardoi: शाहाबाद में चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, लाखों का सामान व नगदी लेकर फ़रार

Hardoi: जनपद के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हूसेपुर में चोरों ने बीती रात एक साथ तीन घरों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने यहां घर में रखे सोना चांदी व नगदी पर अपना हाथ साफ कर दिया।

Pulkit Sharma
Published on: 6 Aug 2024 11:49 AM GMT
hardoi news
X

शाहाबाद में चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: एक और जहां हरदोई पुलिस अधीक्षक क्राइम को कंट्रोल करने की बात कह रहे हैं। हरदोई में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती दे दी है। लगातार चोर जनपद में कई घटनाओं को प्रतिदिन अंजाम दे रहे हैं। बीती रात चोरों ने तीन घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान व नगदी पर अपना हाथ साफ कर दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। शायद ही कोई ऐसा दिन जा रहा हो जिस दिन किसी भी थाना क्षेत्र में चोरी की घटना न घटित हो रही हो।

हरदोई जनपद में बीते कई महीनो से चोरों के हौसले बुलंद हैं जबकि पुलिस इन चोरों तक पहुंचने में असमर्थता दिखा रही है। हरदोई में लगातार हो रही चोरियों से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति भी देखने को मिल रही है। हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने लगातार पॉलिसिंग व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए थे। हालांकि पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बावजूद भी हरदोई पुलिस अब तक अपने पुराने रवैया से बाहर नहीं निकल पाई है। अभी तक कुछ महीनो में हरदोई में लूट चोरी और स्नेचिंग की घटनाएं काफी बढ़ गई है अब देखने वाली बात यह होगी कि हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन इन घटनाओं को पर रोक लगाने पर कामयाब होंगे या ऐसे ही जनपद में चोरों के हौसले बुलंद बने रहेंगे।

पहले की हो चुकी है कई चोरी की घटनाएँ

हरदोई जनपद के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हूसेपुर में चोरों ने बीती रात एक साथ तीन घरों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने यहां घर में रखे सोना चांदी व नगदी पर अपना हाथ साफ कर दिया। चोरों ने अलमारी को तोड़कर उसमें रखे जेवरात व नगदी पर अपना हाथ साफ कर दिया है। चोर यहां से लाखों रुपए की नगदी सोने चांदी के आभूषण के साथ अन्य कई वस्तुओं को लेकर फरार हो गए। सुबह जब गृह स्वामी उठे तब उन्हें इस घटना की जानकारी लगी। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा मामले में जल्द चोरों की गिरफ्तारी के एक बार फिर बात कही है हालांकि घटना के बाद पुलिस का यह एक रटा रटाया बयान है।इससे पहले भी इसी क्षेत्र में चोरों ने घटनाओं को अंजाम दिया है जिनका आज तक शाहाबाद कोतवाली पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। हैरत की बात तो यह है कि सोमवार को ही हरदोई पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने शाहाबाद कोतवाली का निरीक्षण किया था और संबंधित अधिकारियों का आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे।शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के हुसेपुर गांव में हुई घटना से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story