Hardoi News: भैंस ख़रीदने जा रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बाइक सवार की इलाज के दौरान सीएससी में मौत हो गई।

Pulkit Sharma
Published on: 21 Oct 2023 10:48 AM GMT
Three people going to buy buffalo died in a road accident, police engaged in investigation
X

भैस ख़रीदने जा रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत, जाँच में जुटी पुलिस: Photo-Newstrack

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बाइक सवार की इलाज के दौरान सीएससी में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जनपद में रफ्तार का कहर बढ़ता ही जा रहा है आए दिन रफ़्तार के क़हर में लोग अपनी जान गवा रहे हैं। जिला प्रशासन रफ्तार पर ब्रेक लगाने में पूरे तरह से विफल साबित हुआ है।

धड़ल्ले से संचालित हो रहा है अवैध बस स्टैंड

जनपद में बीते एक महीने में निजी बसों द्वारा कई लोगों को टक्कर मारी गई है जिसमें से कई लोगों की मौत भी हुई है। जनपद में अवैध बस स्टैंड धड़ल्ले से संचालित हो रहे हैं वहीं प्राइवेट बस के ड्राइवर भी बिना किसी भय के बसों को तेज रफ्तार गति से चलाते हैं। लगातार प्राइवेट बसें फिटनेस को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हालांकि इन सबके बीच सहयोग राशि पहुंचने से जिम्मेदार कोई भी कार्यवाही करने से बचते रहते हैं। कुछ दिन पूर्व शहर के रेलवे गंज में भी एक निजी बस ने शराब ठेके के मैनेजर को टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई थी। इन सब के बाद भी शहर से लेकर क़स्बो में अवैध बस स्टैंड धड़ल्ले से संचालित हो रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि यह बस स्टैंड ट्रैफिक पुलिस व इलाकाई पुलिस की आंखों के सामने संचालित होते हैं।

परिजनों में मचा कोहराम

बिलग्राम थाना क्षेत्र के रोशनपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक सवार को इलाज के लिए स्थानीय एसएससी में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस द्वारा तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व आवश्यक विधि कार्यवाही में जुट गई है।

बाइक सवार जगदीश यादव पुत्र हरिराम निवासी भैंसीमऊ थाना माधवगंज अर्पित व सुरेंद्र निवासी केवटी थाना माधवगंज भैंस खरीदने के लिए रोशनपुर गांव जा रहे थे जहां पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस में टक्कर मार दी थी हादसे में कोई तीनों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं मृतकों के गांव में मातम पसरा गया है। बिलग्राम थाना अध्यक्ष द्वारा बताया गया कि तीनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर आवश्यक विधि कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story