×

Hardoi News: जो जाम से पीता हूं तो पी लेने दो! ज़िम्मेदारी छोड़ जाम छलकाने बैठ गए ट्रैफिक दारोग़ा, वीडियो हुआ वायरल

Hardoi News: एक ओर जहां पुलिस से क्राइम नहीं संभल रहा, वहीं हरदोई पुलिस का एक दारोग़ा जाम छलकाते नजर आ रहा है। जाम को छलका रहे दारोग़ा के कंधों पर ‘ट्रैफिक जाम’ को खुलवाने की जिम्मेदारी है। लेकिन साहब इन सब को भूल गिलास में शराब भरकर व नीचे बोतल रखे नज़र आए।

Pulkit Sharma
Published on: 26 July 2023 10:31 AM GMT
Hardoi News: जो जाम से पीता हूं तो पी लेने दो! ज़िम्मेदारी छोड़ जाम छलकाने बैठ गए ट्रैफिक दारोग़ा, वीडियो हुआ वायरल
X
Traffic Police Inspector Found Drinking on Duty, Hardoi

Hardoi News: हरदोई जनपद में पुलिस की कार्यशैली बीते कई महीनों से सवालों के घेरे में हैं। एक ओर जहां पुलिस से क्राइम नहीं संभल रहा, वहीं हरदोई पुलिस का एक दारोग़ा जाम छलकाते नजर आ रहा है। जाम को छलका रहे दारोग़ा के कंधों पर ‘ट्रैफिक जाम’ को खुलवाने की जिम्मेदारी है। लेकिन साहब इन सब को भूल गिलास में शराब भरकर व नीचे बोतल रखे नज़र आए।

पहले हो चुके हैं सस्पैंड

साहब इतना भी भूल गए कि वह ड्यूटी पर हैं और उनके तन पर लोगों को सुरक्षा देने के लिए खाकी वर्दी दी गई है। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में दारोग़ा का यह कोई नया मामला नहीं है, इससे पहले भी दारोग़ा साहब जाम छलकाने में निलंबित हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर दारोग़ा साहब के जाम छलकाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर लोग तमाम तरीके की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं, लोग पुलिस को लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं।

वर्तमान में ट्रैफिक दरोग़ा पद की है ज़िम्मेदारी

हरदोई में शराब पीते उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दारोग़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दारोग़ा साहब ऑन ड्यूटी पुलिस की वर्दी पहन कर मेज़ पर सामने शराब भरा हुआ गिलास लेकर जाम छलकाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के नुमाइश चौराहे का बताया जा रहा है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि यह दारोग़ा साहब नुमाइश चौराहे पर यातायात व्यवस्था को संभालते है। वायरल वीडियो में दिख रहे दारोग़ा के कंधों पर यातायात को संभालने की जिम्मेदारी है, जिससे ‘जाम’ में फंसे लोगों को राहत मिल सके। शहर के प्रमुख चौराहे आए दिन लोग जाम में फंस जाते हैं, ऐसे में स्कूल के बच्चों को काफी समस्याएं होती हैं। वायरल वीडियो हरदोई में कार्यरत उपनिरीक्षक शैलेंद्र सिंह का है। शैलेंद्र सिंह नुमाइश चौराहे के पास एक टपरी में बैठकर शराब पीते नजर आ रहे हैं, आपको बताते चलें कि शैलेंद्र सिंह अपने इन्हीं हरकतों की वजह से पहले भी निलंबित हो चुके हैं।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story