×

Hardoi News: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो की मौत, दो घायल

Hardoi News: हरदोई में सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। साथ ही दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 10 April 2024 10:10 AM GMT
हादसे के बाद मौजूद पुलिस और भीड़।
X
हादसे के बाद मौजूद पुलिस और भीड़। (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार के चलते बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को बेहतर उपचार के लिए हरदोई के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हरदोई में सड़क हादसे आए दिन हो रहे हैं। लगातार जागरूकता अभियान के बाद भी वाहन चालकों पर इसका कोई भी असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है। हरदोई में ज्यादातर सड़क हादसे तेज रफ्तार के चलते घटित हो रहे हैं। बुधवार दोपहर को हुए हादसे में एक कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी थी उसके बाद हादसे में बाइक सवार की मौत हुई है। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

चौकीदारी के लिए थाने जा रहा था युवक

हरदोई जनपद के लोनार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर से शाहाबाद मार्ग पर गदाईपुर मोड के पास एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार अनियंत्रित होकर दूसरी बाइक में जा टकराया। घटना में बाइक सवार नरेश पुत्र रामबक्स और दूसरी बाइक पर सवार सर्वेश पुत्र भूसे लाल की मौत हो गई। वहीं कार सवार सोनी परचानी और बाइक सवार अशोक पुत्र बराती लाल घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में घायल दोनो लोगों को बेहतर उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है।पुलिस द्वारा गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया गया है।

छानबीन में जुटी पुलिस

लोनार के थाना प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि गदाईपुर निवासी नरेश के पिता रामबक्स चौकीदार के पद पर कार्यरत थे। कुछ दिन पूर्व उनका निधन हो गया था। उनकी जगह पर नरेश ने अपना आवेदन किया था। आज नरेश इस कार्य के सिलसिले में थाने आ रहा था जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना के बाद ग्रामीणों की भारी संख्या में भीड़ सड़क पर एकत्र हो गई। पुलिस द्वारा ग्रामीणों की भीड़ को हटाकर यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया गया। अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि यूपी 25 नंबर की एक कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार ने आगे चल दूसरी मोटरसाइकिल में टक्कर मारी है। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है। दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। जांच कर मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story