×

Hardoi Accident: तेज रफ्तार के कहर, सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Hardoi Accident: हादसे में बाइक और मोपेड सवार सड़क पर जा गिरे, जिसके चलते चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया।

Pulkit Sharma
Published on: 26 March 2024 8:57 AM GMT
Hardoi Accident
X

Hardoi Accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi Accident: हरदोई में त्यौहार पर तेज रफ्तार के कहर ने दो जिंदगियों को काल के गाल में समा दिया। हरदोई में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है। जिनका उपचार निजी चिकित्सालय में चल रहा है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हरदोई के पाली पचदेवरा नहर मार्ग पर दरियाबाद के पास बाइक और मोपेड की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गईं। हादसे में बाइक और मोपेड सवार सड़क पर जा गिरे, जिसके चलते चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया। दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस द्वारा दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के कार्रवाई में जुट गई है।

अपने मामा के घर जा रहे थे बाइक सवार

हरदोई के पाली पचदेवरा मार्ग पर एक बाइक और मोपेड की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मुख लाल पुत्र रामपाल निवासी जलालाबाद अपने साढू के लड़के शोभित पुत्र राजपाल निवासी सिकंदरपुर थाना जलालाबाद जनपद शाहजहांपुर के साथ भरखनी अपने मामा के घर जा रहा था। वही पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास मोपेड से आ रहे शिवांशु पुत्र दाताराम सुरजीत पुत्र रामसागर निवासी चंपतपुर थाना अल्लाहगंज जनपद शाहजहांपुर की बाइक व मोपेड की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में मोपेड और बाइक सवार चारों लोग सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने हालात को गंभीर देखते हुए दो लोगों को हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । लेकिन दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि अन्य दो लोगों का उपचार हरदोई के निजी अस्पताल में जारी है।

इस हादसे में मुख लाल और शोभित की मौत हुई, वहीं शिवांशु और सुरजीत गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज जारी है। हादसे के समय बाइक और मौपेड चालक हेलमेट नहीं लगाए हुए थे। पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई । हादसे की जानकारी लगते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वह आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story