×

Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में बारूद से झुलसे दो युवक, एक की हालत गंभीर

Hardoi News: बुध बाजार मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में बारूद से तीन किशोर झुलस गए। आनन फानन में झुलसे हुए किशोरों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Pulkit Sharma
Published on: 8 Oct 2023 6:02 PM GMT
Two youths burnt by gunpowder under suspicious circumstances, one in critical condition
X

संदिग्ध परिस्थितियों में बारूद से झुलसे दो युवक, एक की हालत गंभीर: Photo-Newstrack

Hardoi News: बुध बाजार मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में बारूद से तीन किशोर झुलस गए। आनन फानन में झुलसे हुए किशोरों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दो किशोरों को छुट्टी दे दी गई और गंभीर रूप से जख्मी एक किशोर का शाहजहांपुर प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह घटना स्थल बुध बाजार पहुंचे।

मौका मुआयना करने के बाद परिजनों तथा आसपास के लोगों से पूछताछ कर आवश्यक जानकारी जुटाई। शनिवार की शाम तकरीबन 7:00 बजे बुध बाजार मोहल्ले का रहने वाला उजैफा 15 वर्ष पुत्र रईस पटाखों से बारूद निकाल कर जला रहा था। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। बारूद की चपेट में आने से अम्मार 13 वर्ष पुत्र शाहिद, शाजेब 12 वर्ष पुत्र असलम भी झुलस गए।

एक की हालत गंभीर, शहजहांपुर में चल रहा उपचार

किशोरों के झुलस जाने के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायल किशोर को अस्पताल ले जाया गया। जहां से अम्मार और शाजेब को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई परंतु उजैफा को गंभीर हालत में परिजन शाहजहांपुर ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर घटना की सूचना पाकर एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह, सीओ हेमंत उपाध्याय, प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा के साथ बुध बाजार घायलों के घर पहुंचे।उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद परिजनों से अलग-अलग पूछताछ की। एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया घटना की बारीकी से जांच की जा रही है जांच के बाद करवाई की जाएगी।

लोगों को आतिशबाजी बनाते समय हादसे की आशंका

दीपावली पर नजदीक होने की वजह से आसपास के लोग संदेह कर रहे हैं कि हो सकता है कि यहां आतिशबाजी का निर्माण किया जा रहा हो, या फिर बारूद से कोई अन्य अवैध सामग्री बनाई जा रही हो। फिलहाल चर्चाएं तरह-तरह की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story