Hardoi News: निर्माणाधीन मकान पर चोरों ने बोला धावा, निर्माण सामग्री लेकर हुए फ़रार

Hardoi News: हरदोई में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। चोरों ने शनिवार को सड़क पर खड़ी एक गाड़ी का शीशा तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वही रविवार की देर शाम एक निर्माणाधीन मकान में...

Pulkit Sharma
Published on: 5 Aug 2024 1:58 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में एक और जहां पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन क्राइम को कंट्रोल करने की बात कह रहे हैं वही हरदोई में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। चोरों ने शनिवार को सड़क पर खड़ी एक गाड़ी का शीशा तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वही रविवार की देर शाम एक निर्माणाधीन मकान में घुसकर रखे सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया। घटना रविवार शाम 8:55 के करीब की है जब एक निर्माणाधीन मकान में घुसे दो युवकों ने मकान निर्माण के प्रयोग होने वाली कई महत्वपूर्ण वस्तुओं को लेकर फरार हो गए। हालांकि चोरों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। देर शाम हुई घटना से मोहल्ले में हड़कंप की स्थिति देखने को मिली।

लगभग 10 हज़ार से अधिक का माल लेकर हुए फ़रार

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज का है जहां नगर विकास बैंक के पीछे अमृत रंजन राय पुत्र निरंजन राय का मकान बन रहा है। रविवार शाम मकान का निर्माण कर रहे मजदूर मिस्त्री कार्य पूरा करने के बाद घर चले गए। शाम लगभग 8:55 पर दो युवक को निर्माण से संबंधित सामान ले जाते हुए मोहल्ले के लोगों ने देखा जिस पर उनके द्वारा पूछने पर बताया गया कि मिस्त्री ने मंगाया है। इस बाबात जब मोहल्ले के लोगों को शक हुआ तब उन्होंने इसकी सूचना निर्माणाधीन मकान के मालिक को दी। उनके द्वारा संबंधित ठेकेदार से जब इस विषय में जानकारी ली तो उसने किसी भी तरह का सामान मंगाने से इनकार किया। जिसके बाद मकान स्वामी निर्माणाधीन मकान पर पहुंचे।

तब पता चला कि मकान में निर्माण के लिए प्रयोग होने वाली महत्वपूर्ण सामग्री जोकि लोहे से निर्मित थी उन्हें चोर अपने साथ ले गए हैं। चोरों की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची यूपी 112 ने मकान मालिक से जानकारी ली और स्थानीय चौकी पर सूचना कर दी। स्थानीय चौकी से मौके पर पहुंची कोबरा की टीम ने मकान स्वामी से पूछताछ की और संबंधित चौकी पर तहरीर देने की बात कह कर चले गए। मिली जानकारी के मुताबिक़ अभी तक पुलिस को तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। जिस गली में यह घटना हुए है वहां से जिन्दपीर चौराहे की दूरी महज कुछ मीटर की है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story