×

Hardoi News: स्टेशन पर आपस में भिड़े वेंडर, सुरक्षाकर्मी बनाते रहे वीडियो

Hardoi News: बताया जा रहा है कि खाद्य वस्तुओं को बेचने से सम्बंधित विवाद में दोनों पक्ष भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चले।

Pulkit Sharma
Published on: 15 Sep 2023 9:34 AM GMT
Vendors clashed
X

Vendors clashed photo: social media  

Hardoi News: बालामऊ रेलवे स्टेशन शुक्रवार सुबह जंग का मैदान बन गया। यहां सुबह तकरीबन 7: 30 बजे जैसे ही 13010 डाउन दून एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर पहुंची वैसे ही ट्रेन के अंदर मौजूद वेंडरों और प्लेटफार्म के वेंडर आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि खाद्य वस्तुओं को बेचने से सम्बंधित विवाद में दोनों पक्ष भिड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चले। वेंडरों ने अपनी केतली की खौलती हुई चाय प्लेटफार्म पर फेंक दी, जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। मौके पर एक जीआरपी का जवान पहुंचा भी लेकिन वो भी केवल वीडियो बनता नजर आया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग कराया।

ये पहला वाकया नहीं है,पहले भी बालामऊ और हरदोई रेलवे स्टेशन पर इस तरह की मारपीट वेंडरों के बीच हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार मुरादाबाद से लखनऊ के बीच अवैध वेंडरों की भरमार है। अक्सर खाने-पीने की चीजों को बेचने के लिए ये केवल आपस में ही नहीं बल्कि यात्रियों से भी मारपीट करने से नहीं चूकते हैं।

बालामऊ में जाँच में पकड़े जा चुके है वेंडर

बालामऊ रेलवे स्टेशन पर सुरक्षाकर्मियों की सरपरस्ती में अवैध वंडरों का कार्य जमकर फलफूल रहा है। हाल ही में बालामऊ रेलवे स्टेशन का नाम सबसे ज़्यादा लोकोमोटिव से डीज़ल चोरी के मामले में सामने आया था। बालामऊ में कुछ दिन पूर्व ट्रेनों में विशेष जाँच अभियान चलाकर बिना टिकट के यात्रा करने वालो के साथ अवैध वेंडरो को भी गिरफ़्तार किया था। अब एक बार फिर ब्रांच लाइन समेत मेन लाइन पर बालामऊ से चलने वाले अवैध वेंडरो की भरमार है।यह हाल तब है जब रेल प्रशासन लगातार अभियान चलाता रहता हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story