Hardoi News: युवक की थाने में बैठकर दबंगई का वीडियो वायरल, पुलिस से सामने हो रहा अभद्र भाषा का प्रयोग

Hardoi News: जिले में दबंगई के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हालात ये हैं कि दबंगों को अब पुलिस का भी डर नहीं रहा। हरदोई में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक दबंग थाने में बैठी पुलिस को गाली-गलौज और धमकी देता नजर आ रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 13 Oct 2024 1:31 PM GMT
Hardoi News: युवक की थाने में बैठकर दबंगई का वीडियो वायरल, पुलिस से सामने हो रहा अभद्र भाषा का प्रयोग
X

Hardoi Crime ((Pic-Newstrack)

Hardoi News: जनपद में लगातार दबंगई के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह है कि दबंग अब पुलिस से भी भय नहीं खाते हैं।हरदोई में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक दबंग युवक पुलिस करने के सामने थाने में बैठकर गाली देता हुआ और धमकी देता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। लोग वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कस्बा और जनपदों में पुलिस दबंग को पूरा संरक्षण देती है।

पुलिस दबंग के आगे पूरी तरह से नतमस्तक होती है जिसका फायदा क्षेत्र के दबंग उठते रहते हैं और अपनी मनमानी करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या पुलिस अधीक्षक इस बाबत कोई कार्यवाही करेंगे या फिर यह मामला दबा दिया जाएगा।

वीडियो में दिख रहे एक युवक पर दर्ज है अभियोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पाली थाने का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ़ समझा जा सकता है कि पाली कस्बा चौकी इंचार्ज शिव शंकर मिश्रा के सामने दबंग शिवम तिवारी नाम का युवक एक दूसरे युवक के साथ गाली गलौज कर रहा है और धमका रहा है। पुलिस के सामने दो पक्षों में जमकर बहस होती हुई नजर आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक गाली गलौज कर रहा व्यक्ति शिवम तिवारी पर महिला का पीछा करने के मामले में अभियोग भी पंजीकृत हो चुका है उसके बाद भी जिस अंदाज में शिवम तिवारी पुलिस के सामने बैठकर दबंगई दिख रहा है उससे पुलिस में उसका रसूख साफ समझ जा सकता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story