×

Hardoi News: ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व सफ़ाई कर्मी का सचिवालय में जाम छलकाते वीडियो हुआ वायरल, डीएम ने दिये जाँच के आदेश

Hardoi News: सोशल मीडिया पर एक ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व सफ़ाई कर्मचारियों के जाम छलकाने का वीडियो वायरल हुआ है। सफ़ाई कर्मचारी एक जनप्रतिनिधि के प्रतिनिधि के साथ कार्यालय में बैठकर जाम को छलका रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 4 Oct 2023 4:03 PM GMT (Updated on: 4 Oct 2023 5:59 PM GMT)
Village head and village development officer
X

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व सफ़ाई कर्मी का सचिवालय में जाम छलकाते वीडियो हुआ वायरल: Photo-Newstrack

Hardoi News: हरदोई में इन दोनों सरकारी कर्मचारी बेलगाम हो गए हैं। सरकारी कर्मचारियों को किसी भी बात का भय नहीं बचा है और ना ही किसी कार्यवाही का डर है। हरदोई में आए दिन सरकारी कर्मचारियों के कारनामे सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में सरकारी कर्मचारी कभी घूस लेते दिखता है तो कभी कार्यालय में बैठकर जाम छलकते नजर आता है।

ऐसा ही एक मामला फिर हरदोई से सामने आया है जहां सोशल मीडिया पर एक ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व सफ़ाई कर्मचारियों के जाम छलकाने का वीडियो वायरल हुआ है। सफ़ाई कर्मचारी एक जनप्रतिनिधि के प्रतिनिधि के साथ कार्यालय में बैठकर जाम को छलका रहा है। सफ़ाई कर्मचारी बिना किसी भय के अपने दफ्तर में अपनी कुर्सी पर बैठकर जाम छलका रहा है।सफ़ाई कर्मचारी जिस कुर्सी पर बैठकर जाम छलका रहा है।सफ़ाई कर्मचारी यह भूल गया कि इसी कार्यालय से उनके परिवार का पालन पोषण होता है उसी को वह मयखाना बना देते हैं।

ज़िलाधिकारी ने दिये जाँच के बाद कार्यवाही के निर्देश

सरकारी कार्यालय में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में लोग तमाम तरह कि प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।लोगों का कहना है कि सरकार में यह कोई नया मामला नहीं हैं। इस तरह के मामलो में सख्त कार्रवाई न होने से आए दिन इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो टड़ियाँव ब्लॉक के खेरवा दलौली का बताया जा रहा है। जहां एक सफ़ाई कर्मी व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जो की ग्राम प्रधान का देवर बताया जा रहा हैं उसकी दारू पार्टी चल रही है। मिनी सचिवालय में दारू पी रहे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व सफ़ाई कर्मी निर्भीक होकर जाम छलका रहे हैं।

एक जनप्रतिनिधि का रिश्तेदार तो दूसरा इसी कार्यालय में सफ़ाई कर्मी। इन दोनों को ही अपनी छवि को लेकर कोई भी चिंता नहीं है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने मामले की जांच कराकर कार्यवाही की बात कही है। अब देखने वाली बात होगी कि हरदोई के तेज़तर्रार जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह क्या वाकई में कोई ठोस कार्यवाही करते हैं जो कि कार्यालय में इस तरह की हरकत करने वाले लोगो के लिए मिसाल बन जाए।फिलहाल क्षेत्र में वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story