×

Hardoi News: युवक ने किन्नर पर नशीली चाय पिलाकर गुप्तांग काटने का लगाया आरोप

Hardoi News: बकौल नदीम 24 घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने अपना प्राइवेट पार्ट कटा हुआ पाया। नदीम ने आज शाहाबाद कोतवाली में हिरनी, पलक, मुवीन एवं कन्हैया के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है।

Pulkit Sharma
Published on: 15 Oct 2023 3:10 PM GMT
Young man accused eunuch of cutting his genitals after giving him intoxicating tea
X

युवक ने किन्नर पर नशीली चाय पिलाकर गुप्तांग काटने का लगाया आरोप: Photo-Newstrack

Hardoi News: जिले के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में 11 माह के अंदर दूसरी बार चाय में नशा पिलाकर प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला सामने आया है। युवक ने किन्नर हिरनी और उसके साथियों के खिलाफ साजिश करके प्राइवेट पार्ट कटवा देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी चांद खां निवासी नदीम पुत्र गुड्डू नाचने गाने का काम करता है। नदीम के अनुसार मोहल्ला गिगियानी के रहने वाले किन्नर हिरनी पुत्र शमसुद्दीन निवासी राभा, पलक निवासी फर्रूखाबाद, कन्हैया निवासी शाहजहांपुर तथा मुवीन निवासी अब्दुल्लापुर, पिहानी सभी एक साथ गिगियानी मोहल्ले में रहते हैं।

आरोप है कि उपरोक्त ने नदीम को दो माह पहले फोन करके बुलाया और चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। बकौल नदीम 24 घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने अपना प्राइवेट पार्ट कटा हुआ पाया। नदीम का आरोप है कि उपरोक्त लोगों ने उसे घर से निकलने नहीं दिया और कहा अगर किसी को बताया तो जान से मार डालेंगे।

मौका मिलने के बाद नदीम ने आज शाहाबाद कोतवाली में हिरनी, पलक, मुवीन एवं कन्हैया के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है। तकरीबन 11 माह पूर्व काशीराम कॉलोनी के रहने वाले युवक ने भी हिरनी, पलक पर जननांग कटवाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बाद में दोनों के मध्य सुलह समझौता हो गया था।

किन्नरों पर लगातार लगते रहते है गंभीर आरोप-

हरदोई में किन्नर द्वारा किसी युवक का गुप्तांग काटे जाने का यह कोई नया मामला नहीं हैं। इससे पहले भी किन्नरों पर युवकों ने आरोप लगाए हैं। हालाँकि पुलिस द्वारा एक मामले में कार्यवाही भी की गई है। किन्नरों द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों को अपना निशाना बनाया जाता रहता है। अब देखना होगा कि क्या पुलिस द्वारा युवक के आरोप के बाद क्या कार्यवाही की जाती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story