×

Hardoi News: ऑर्केस्ट्रा में बज रहे एक गाने के दौरान युवक के हर्ष फ़ायरिंग करते वीडियो हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में एक युवक हर्ष फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है।फायरिंग कर रहा है युवक फिल्मी गानों पर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 16 Oct 2023 5:04 PM GMT
X

ऑर्केस्ट्रा में बज रहे एक गाने के दौरान युवक के हर्ष फ़ायरिंग करते वीडियो हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस: Video- Newstrack

Hardoi News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक हर्ष फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। फायरिंग कर रहा है युवक फिल्मी गानों पर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की बात कह रही है। प्रदेश में हर्ष वायरिंग पर पूरी तरह से प्रतिबंध है शासन स्तर से जिला प्रशासन के सभी अधिकारियों को हर्ष फायरिंग पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश है लेकिन इन सब के बीच उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर पूर्णतया रोक नहीं लग पा रही है आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों का हथियारों से प्रेम सामने आता रहता है।सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों के हथियारों के साथ फोटो, वीडियो बनाने व हर्ष फायरिंग के वीडियो सामने आते रहते हैं।

हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन कार्यवाही करने की बात कहता है।ऐसे ही एक वीडियो हरदोई जनपद के एक गांव से सामने आया है जहां आर्केस्ट्रा में बार बलाओं के हो रहे डांस में एक युवक द्वारा हथियार से एक के बाद एक कई फायर किए हैं।हालांकि यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है।सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।पुलिस द्वारा मामले की जांच कर कार्रवाई की बात की जा रही है।

जलवा तेरा जलवा गाने पर युवक ने की हर्ष फ़ायरिंग

हरदोई जनपद के टडियाँवा थाना क्षेत्र के गुलहरिया गांव में 28 अगस्त को एक भंडारे का आयोजन किया गया था।इस भंडारे के आयोजन के बाद वहां आर्केस्ट्रा का आयोजन भी हुआ था जिसमें बार-बलाओं द्वारा जमकर ठुमके लगाए गए थे। इसी दौरान एक युवक जलवा तेरा जलवा गाने पर भीड़ के बीच में से असला निकालकर फायरिंग करता हुआ नजर आया है।सोशल मीडिया पर युवक के फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक फायरिंग करते नजर आ रहा हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।टडियाँवा थाना पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि गुलहरिया गांव का यह वायरल वीडियो है जिसमें एक युवक हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आ रहा हैं।28 अगस्त को एक भंडारे के कार्यक्रम का आयोजन इस गांव में हुआ था जिसके बाद आर्केस्ट्रा में बज रहे गाने पर युवक द्वारा फायरिंग किए जाने की बात निकल कर सामने आ रही है। पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत किया गया है व आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story