TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: हत्या से नाराज़ लोगों ने की आरोपी के एनकाउंटर की माँग, दुकाने कराई गई बंद, युवकों ने की पत्थरबाज़ी

Hardoi News: लगातार हिंदू समुदाय से आने वाले लोग आरोपी युवक के एनकाउंटर की मांग पुलिस से कर रहे हैं। युवकों द्वारा कस्बे में प्रदर्शन नारेबाजी की जा रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 31 May 2024 9:30 AM GMT
Hardoi news
X

हत्या से नाराज़ लोगों ने की आरोपी के एनकाउंटर की माँग  (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में युवक की हत्या के बाद सांप्रदायिक माहौल बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है। हालांकि पुलिस के अधिकारी लगातार शांति व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कार्यवाही की बात कह रहे हैं। गुरुवार को हरदोई जनपद के पाली थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के बाद से कस्बे में माहौल तनावपूर्ण है। कानून व्यवस्था को देखते हुए कस्बे में भारी संख्या पुलिस पीएससी बल की तैनाती कर दी गई है। लगातार पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकार कस्बे का भ्रमण कर शांति व्यवस्था को बनाए रखने की अपील लोगों से कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच कस्बे में शुक्रवार को हत्या से नाराज लोगों ने क़स्बे की सभी दुकानों को बंद करा दिया है। लगातार हिंदू समुदाय से आने वाले लोग आरोपी युवक के एनकाउंटर की मांग पुलिस से कर रहे हैं। युवकों द्वारा कस्बे में प्रदर्शन नारेबाजी की जा रही है। सोशल मीडिया पर युवकों के तोड़फोड़ के भी वीडियो वायरल हो रहे है।

हत्या के तनाव, पुलिस लोगो को समझाने का कर रही प्रयास

हरदोई के पाली थाना क्षेत्र में हिंदू युवक युवराज कि दूसरे संप्रदाय के युवक द्वारा गोली मारकर की गई हत्या के बाद हालात बेहद तनावपूर्ण है। इलाके में कई थानों की पुलिस के साथ पीएससी की तैनाती कर दी गईं है लेकिन इन सब के साथ हिंदू संप्रदाय के लोग लगातार आरोपी युवक के एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर युवकों के प्रदर्शन करने के वीडियो भी सामने आ रहे हैं।वायरल हो रहे वीडियो में कई युवक कुर्सी तोड़ते, पथरबाज़ी करते नजर आ रहे हैं वही दुकानों के बाहर लगे ग्रिल को भी कुछ युवक नुकसान पहुंचाते हुए नजर आ रहे हैं।युवकों की माँग है कि आरोपी युवक का पुलिस एनकाउंटर करें। युवक लगातार पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाज़ी कर रहे हैं। कस्बे में तनाव की स्थिति को देखते हुए सभी दुकानों को बंद कर दिया गया। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई की बात भी कहते नजर आ रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story