Hardoi News: आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: मामला हरदोई जनपद के पाली थाना क्षेत्र के हसनापुर गांव का है जहां गौरव सिंह 28 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Pulkit Sharma
Published on: 20 Aug 2024 5:48 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई में आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जनपद में बीती रात पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को लगी आनन-फ़ानन में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की गहनता से छानबीन की। पुलिस द्वारा घटना स्थल से फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सैंपल भी एकत्र कराये गए। बताया जा रहा है गांव के कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते यह हत्या हुई है।

पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस द्वारा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है। देर रात हुई इस हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर देते हुए गांव के ही पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

हर बिंदु पर पुलिस कर रही जाँच

मामला हरदोई जनपद के पाली थाना क्षेत्र के हसनापुर गांव का है जहां गौरव सिंह 28 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक युवक के भाई अखिलेश सिंह पुत्र संतोष सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव के ही रहने वाले सर्वेश पुत्र कादर, सहनूर, मयनू उर्फ शाहरुख, ईजाद पुत्र सर्वेश ने अपने रिश्तेदार करीम पुत्र रतनने निवासी ग्राम करीमपुर जिला शाहजहांपुर के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के चलते उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।पुलिस द्वारा युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story