TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: लगातार दूसरे दिन दबंगई का वीडियो वायरल, अब गाली गलौज करने से मना करने पर युवक की लाठी डंडों से पिटाई

यूपी में एक दिन में मारपीट का दूसरा मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ बदमाश एक युवक की जमकर पीटाई करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और एक को गिरफ्तार कर लिया है।

Pulkit Sharma
Published on: 29 Sep 2024 11:14 AM GMT
Hardoi News: लगातार दूसरे दिन दबंगई का वीडियो वायरल, अब गाली गलौज करने से मना करने पर युवक की लाठी डंडों से पिटाई
X

बदमाशों ने की युवक के साथ मारपीट (newstrack)

Hardoi News: हरदोई में लगातार युवकों की दबंगई बढ़ती जा रही है। एक दिन में मारपीट का दूसरा मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्सर शाम को शहर के आसपास व शहर के अंदर युवकों का आपस में मारपीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला हरदोई से आया है, जहां ढाबे पर बैठे खाना खा रहे एक युवक पर चार दबंग युवकों द्वारा लाठी डंडे से हमला बोल दिया गया। इस दौरान दबंगों ने खाना खा रहे युवक की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की, इस घटना का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के बाद शहर में पुलिसिंग व्यवस्था की पोल भी खुल गई है। शहर में 24 घंटे में यह दूसरा वायरल वीडियो मारपीट का है। पहले वीडियो में कोतवाली गेट के सामने एक दबंग ने दूसरे युवक की पिटाई की थी, जिसका भी वीडियो वायरल हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस, एक गिरफ्तार

हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र के कटरा बिल्हौर हाईवे पर सूर्य ढाबे पर दबंग युवकों द्वारा एक युवक को लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उसे अधमरा कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से दबंग युवक एक युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग भी कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक ढाबे पर बैठकर खाना खा रहा था कि तभी वहां पहुंचे दबंग युवक उसके पास बैठकर गाली गलौज कर हुड़दंग मचाने लगे, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की पिटाई की और बाद में बाइक पर बैठकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही

मिली जानकारी के मुताबिक सांडी कस्बे के ही रहने वाले राजन शुक्ला, अंकित वर्मा, राजू शुक्ला और अमन गुप्ता दो बाइक पर सवार होकर ढाबे पहुंचे थे। उनके द्वारा यह मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने रऊफ की तहरीर के आधार पर दबंग युवकों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पुलिस द्वारा मारपीट के मामले में अमन गुप्ता को गिरफ्तार कर उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story