×

Firozabad News: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

Firozabad News: फिरोजाबाद के शादी समारोह में एक युवक फायर करता देखा गया।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Ragini Sinha
Published on: 4 May 2022 8:01 AM GMT
Firozabad News
X

फिरोजाबाद के शादी समारोह में हर्ष फायरिंग (Social media)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थानां शिकोहाबाद क्षेत्र में हर्ष फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है। हर्ष फायरिंग पर कड़ी कार्रवाई का भी प्रावधान है, लेकिन इन कड़े नियमों के बाद भी दबंग लोग अपने रसूख का प्रदर्शन करने के लिए हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आते। हालांकि, कई बार हर्ष फायरिंग से शादी की खुशियां मातम में भी बदल चुकी है। इसके बावजूद भी दबंग अपने रसूख के चलते हर्ष फायरिंग करने से बाज नही आ रहे।

ऐसा ही मामला नगर के रेलवे स्टेशन के पास एक मोहल्ला स्वामी नगर स्थित श्री राम रिसोर्ट में सोमवार की रात्रि में देखने को मिला। जंहा एक युवक गेस्ट हाउस के गेट पर पिस्टल से फायर करता दिख दिखा गया, लेकिन गनीमत यह रही कि युवक द्वारा किया गया फायर मिस हो गया।

फायर करते हुए युवक का वीडियो वायरल

युवक के पिस्टल से फायर करने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन से बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो की जब पड़ताल की गई तो यह वीडियो सोमवार की रात्रि लगभग साढ़े 11बजे का बताया गया है। इस बारे में थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, मामला संज्ञान में इस मामले की जांच कर दोषी युवक पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

हर्ष फायरिंग पर रोक के बाद भी कुछ लोग है जो मानते नही है। पुलिस हर्ष फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार करती है, साथ में लाइसेंस रद्द कर दी जाती है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story