×

Etawah News: रोजगार सेवक का हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, जांच कर कार्रवाई का आदेश

Etawah News: वायरल वीडियो में रोजगार सेवक हाथ में राइफल लेकर खुलेआम हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Sandeep Mishra
Published on: 9 Feb 2023 5:46 PM GMT
X

इटावा: रोजगार सेवक का हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल, जांच कर कार्रवाई का आदेश

Etawah News: यूपी के इटावा में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक़्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रोजगार सेवक हाथ में राइफल लेकर खुलेआम हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

इटावा जिले के विकासखंड ताखा क्षेत्र के ग्राम कुदरेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स हाथ में राइफल लेकर खुलेआम हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। हर्ष फायरिंग करने वाले शख्स का नाम राहुल है जो कि रोजगार सेवक है। 12 सेकंड के वीडियो में राहुल हाथ में राइफल लेकर खुलेआम हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। हर्ष फायरिंग से पहले राहुल राइफल में बंदूक भरता हुआ दिखाई दे रहा है। हर्ष फायरिंग के बाद आसपास के लोगों में दहशत फैल गयी। वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

पुलिस अधीक्षक ने कहा हर्ष फायरिंग करना कानूनन अपराध है

रोजगार सेवक राहुल का राइफल से हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वीडियो को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने कहा कोर्ट के आदेश है कि किसी भी तरीके से हर्ष फायरिंग नहीं की जाए और अगर ऐसा किया जाता है तो वो कानूनन अपराध है और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स फायरिंग कर रहा है पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

चौकी पुलिस को आदेश दिए गए हैं कि जिस राइफल से फायरिंग की गई है उस राइफल का लाइसेंस रद्द कर दिया जाए और जिस शख्स ने हर्ष फायरिंग की है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story