×

कांग्रेस का दावा- गठबंधन सरकार के साथ अखिलेश ही होंगे UP के सीएम

यूपी चुनाव में चुनाव होने के बाद अब 11 तारीख को आने वाले परिणाम पर सभी पार्टीयों की निगाहें टिकी हुई है। अब की बार किसकी सरकार बनेगी। किसके सर पर यूपी का ताज होगा। यह कह पाना अभी मुश्किल बना हुआ है।

priyankajoshi
Published on: 9 March 2017 11:53 AM GMT
कांग्रेस का दावा- गठबंधन सरकार के साथ अखिलेश ही होंगे UP के सीएम
X

इलाहाबाद : यूपी चुनाव होने के बाद अब 11 तारीख को आने वाले परिणाम पर सभी पार्टियों की निगाहें टिकी हुई हैं। अब की बार किसकी सरकार बनेगी। किसके सर पर यूपी का ताज होगा। यह कह पाना अभी मुश्किल बना हुआ है।

ये एेलान पोस्टर के माध्यम से कर दिया है। कांगेस कार्यकर्ता हशीब अहमद का यहां तक दावा है कि गठबंधन सरकार के साथ अखिलेश ही यूपी के सीएम होंगे। जिसका ऐलान गुरुवार को इलाहाबाद के सुभाष चौक पर पोस्टर लगाकर किया है।

क्या लिखा है पोस्टर में

पोस्टर में लिखा है, 'गठबंधन का झंडा लेकर अब दिल्ली तक जाएंगे, करो जश्न की तैयारी। 11 मार्च को हम सरकार बनाएंगे' राज तिलक को हो तैयार अखिलेश सरकार।' सपा और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन से उत्साहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पहले ही गठबंधन की सरकार पोस्टर के जरिए बनवा दी है। इनके ये दावे कहा तक सही साबित होते है ये तो आने वाले 11 मार्च को पता चलेगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story