×

​Hathras: हर्ष फायरिंग का वीडियो बनाने पर युवक का तोड़ा दांत, जान से मारने की नीयत से किया हमला

​Hathras: हाथरस के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के गांव कंथरी शाहपुर में एक कार्यक्रम के दौरान नामजदों ने की थी हर्ष फायरिंग। हर्ष फायरिंग का वीडियो बनाए जाने पर युवक के साथ की मारपीट करते हुए दांत तोड़ा।

Network
Report NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 May 2022 6:32 AM GMT (Updated on: 11 May 2022 6:54 AM GMT)
Harsh firing in Hathras
X

हाथरस में हर्ष फायरिंग 

Hathras: जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ (Sikandrarau) थाना क्षेत्र के गांव अक्षय गंथरी शाहपुर में एक कार्यक्रम के दौरान नामजदों ने की थी हर्ष फायरिंग। हर्ष फायरिंग का वीडियो बनाए जाने पर युवक के साथ की मारपीट करते हुए दांत तोड़ा। ‌हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, किया मुकदमा दर्ज।

‌नौ मई को कोतवाली सिकंदराराऊ के गांव अक्षय गंथरी शाहपुर (Akshay Kanthari Shahpur) में एक कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था। इस कार्यक्रम में श‌ामिल होने के लिए अक्षय कुमार उर्फ टिन्कू पुत्र मनोज कुमार पुण्ढीर निवासी गांव भटीकरा थाना सिकन्दराराऊ को प्रशान्त राणा पुत्र सुरेश राणा निवासी गंथरी शाहपुर ने कॉल करके बुलाया। शाम को करीब साढ़े चार बजे अक्षय गंथरी शाहपुर पहुंचा।

जान से मारने की नीयत से किया हमला

कार्यक्रम के दौरान चार युवक लगातार हर्ष फायरिंग कर रहे थे। यहां पर कार्यक्रम के दौरान हो रही हर्ष फायरिंग की वीडियो अक्षय ने अपने फोन में बला ली। इस बात की जानकारी जब हर्ष फायरिंग करने वाले युवकों को हुई तो उनके कान खड़े हो गए और चारों ने एक राय होकर अक्षय को पकड़ लिया, फोन छीनकर तोड़ दिया और लात घूसे व अवैध हथियार (पौनिया) की नाल को मुंह में घूस दिया। आरोप है कि नामजदों ने जान से मारने की नीयत से हमला किया।

अवैध हथियार की बट से मारना शुरू किया, जिससे अक्षय का दांत टूट गया। उसने अपने बचाब में शोर मचाया तो गांव की काफी भीड इकट्ठी हो गई। इस मामले की शिकायत और हर्ष फायरिंग का व‌ीडियो वायरल होने पर पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले व्यक्तियों को वीडियो के आधार पर चिन्हित किया और फिर उनके विरूद्ध थाना सिकन्द्राराऊ पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

हर्ष फायरिंग की वायरल वीडियो

सिकंदराराऊ के गांव अक्षय गंथरी में एक वीडियो वायरल होना संज्ञान में आया है। जिसमें कुछ लोग हर्ष फाय‌रिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो से हर्ष फायरिंग करने वालों को चिह्नित कर मुकदमा दर्ज किया गया है।

सुरेंद्र सिंह, सीओ सिकंदराराऊ हाथरस।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story