×

Hathras: वृंदावन दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई, 3 की मौके पर मौत

Hathras Accident Today: हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के मथुरा रोड पर दर्दनाक हादसा हुआ। वृंदावन दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई।

Hathras Saket Parashar
Published on: 1 Jan 2023 3:44 PM GMT
Hathras Road Accident
X

Hathras Road Accident: Photo- Newstrack

Hathras Accident Today: जनपद हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के मथुरा रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं तीनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। हादसे की जानकारी के बाद जिलाधिकारी अर्चना वर्मा, एसपी देवेश पांडे भी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल से लेकर जिला अस्पताल परिसर तक 3 मौतों से हा हाकर मचा रहा। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचकर एसपी व डीएम ने पूरे मामले की जानकारी ली गई और मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

ये है मामला

जनपद हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के गांव जटोई निवासी कृष्णा पुत्र जयवीर, हर्ष पुत्र विजयवीर सिंह निवासी जवाहर, दीपक पुत्र राजीव निवासी नगला गोपी, विजेंद्र पुत्र बीरी सिंह निवासी विशुनदास, सत्यम निवासी खुतीपुरी और विवेक पुत्र विकास निवासी कमालपुर बोलेरो कार में सवार होकर नए साल पर वृंदावन दर्शन करने के लिए गए थे। वृंदावन दर्शन कर सभी लोग बोलेरो में सवार होकर मुरसान लौट रहे थे। इसी बीच मुरसान में रेलवे स्टेशन से पहले बोलेरो ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार कृष्णा, हर्ष और दीपक की मौके पर ही मौत हो गई।


घटना के बाद मौके पर मचा हा-हाकार

घटना के बाद मौके पर हा हाकार मच गया। स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई। बोलेरो कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला गया। घायल विजेंद्र, सत्यम और विवेक को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हें गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहीं मृतकों के तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेजा।


हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी

इधर हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अर्चना वर्मा और एसपी देवेश पांडे घटनास्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद डीएम व एसपी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे जहां पर उन्होंने मृतकों के परिजनों को ढांढस बधाया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story