×

Hathras Accident: हुआ भयानक हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी कार, परिवार के तीन सदस्यों की मौत

Hathras Latest News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के बाईपास रोड गांव मीतई के निकट कार अचानक से अनियंत्रित हो गई और कई पलटा लेने के बाद रोड किनारे गड्डे में जाकर गिरी। इस हादसे एक साथ तीन मौतों से परिवार में कोहराम मच गई।

G Singh
Report G Singh
Published on: 5 Jun 2022 2:35 PM GMT
Hathras News In Hindi
X

अनियंत्रित होकर पलटी कार। 

Hathras Accident Today: हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र (Thana Chandpa Area) के आगरा-अलीगढ़ बाईपास रोड (Agra-Aligarh Bypass Road) पर दर्दनाक हादसा हुआ। आगरा के टेडी बगिया से ईको कार में सवार होकर अलीगढ़ अपनी रिश्तेदारी में जन्मदिन के कार्यक्रम में पूरा परिवार शामिल होने जा रहा था।

जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था परिवार

आगरा के टेडी बगिया निवासी आमीन पुत्र अब्दुल ‌की अलीगढ़ के भुजपुरा निवासी बहन के यहां रविवार को जन्मदिन का कार्यक्रम था। रविवार को आमीन अपनी 55 वर्षीय पत्नी मीना, बेटा आदिल व उसकी 20 वर्षीय पत्नी गुलिफ्सा, बेटी नाजरीन पत्नी मोजिम व रुकसार, दामाद मोजिम पुत्र इस्लाम और पांच साल के धेवते उस्मान पुत्र मोजिम को साथ लेकर अलीगढ़ जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।


एक साथ तीन मौतों से परिवार में मचा कोहराम

कोतवाली चंदपा क्षेत्र (Kotwali Chandpa Area) के बाईपास रोड गांव मीतई के निकट इनकी ईको कार अचानक से अनियंत्रित हो गई और कई पलटा लेने के बाद रोड किनारे गड्डे में जाकर गिरी, जिससे कार में सवार महिला, पुरुष व बच्चों की चीख निकल गई। चीख सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़े। यहां पर चंदपा पुलिस भी आ गई। कार में फंसे सभी को पुलिस ने बाहर निकाला और फिर उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर मीना पत्नी आमीन, गुलिफ्सा पत्नी आदिल और उस्मान पुत्र मोजिम को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एक साथ तीन मौतों से परिवार में कोहराम मच गई। सूचना मिलने पर आगरा व अलीगढ़ के उनके रिश्तेदार भी हाथरस पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। घायलों को जिला अस्पताल में उपचार दिया गया।

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

हादसे में मृत गुलिफ्सा की तीन महीने पहले ही आमीन के बेटे आदिल से शादी हुई थी। जिसे लेकर परिवार में काफी खुशी का माहौल था। रविवार को हुए हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौत से खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story