×

हाथरस पीड़िता पर BJP नेता का विवादित बयान, कही ऐसी बात, मचा हंगामा

रंजीत बहादुर ने शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि लड़कियां आखिर क्यों घास काटने गन्ने, बाजरे,अरहर और मक्के के खेत में जाती हैं। उन्होंने पीड़िता को लेकर हा कि उसे कोई और जगह नहीं मिली, जबकि आरोपी लड़के के साथ उसका प्रेम-प्रसंग पहले से चल रहा था।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 3:16 AM GMT
हाथरस पीड़िता पर BJP नेता का विवादित बयान, कही ऐसी बात, मचा हंगामा
X
रंजीत बहादुर ने शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि लड़कियां आखिर क्यों घास काटने गन्ने, बाजरे,अरहर और मक्के के खेत में जाती हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बीजेपी नेता ने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद हंगामा मच गया है। अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले नगर पालिका अध्यक्ष के पति और बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अब खुलकर हाथरस मामले के आरोपियों के पक्ष में आ गए हैं। उन्होंने हाथरस घटना पर न सिर्फ पीड़िता पर शर्मनाक बयान दिया है बल्कि लड़कियों के चरित्र पर भी सवाल उठाया है।

रंजीत बहादुर ने शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि लड़कियां आखिर क्यों घास काटने गन्ने, बाजरे,अरहर और मक्के के खेत में जाती हैं। उन्होंने पीड़िता को लेकर हा कि उसे कोई और जगह नहीं मिली, जबकि आरोपी लड़के के साथ उसका प्रेम-प्रसंग पहले से चल रहा था। ऐसी लड़कियां धान या गेहूं के खेत में क्यों नहीं पाई जाती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी लड़कियों के मामले में उनकी सरकार से अपील है कि फाइल बंद कर उन्हें मुआवजा न दे।

इसके साथ ही उन्होंने हाथरस मामले में सभी आरोपियों के निर्दोष होने का दावा किया। रंजीत बहादुर ने कहा कि सीबीआई जांच की चार्जशीट दाखिल होने तक सभी आरोपियों को तत्काल जेल से रिहा कर देना चाहिए। बीजेपी नेता ने कहा कि जो बात मैं कह रहा हूं अगर उसकी तथ्यात्मक विवेचना हो तो मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि ये लड़के निर्दोष पाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें...भीषण युद्ध जारी: इन खतरनाक बमों से हमला, बिना मौत मरेंगे लोग

रंजीत श्रीवास्तव ने कहा कि मैं चुप इसलिए हूं कि आज मेरी सरकार है और मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि मैं उस बीजेपी का सदस्य हूँ जिसमें चरित्र और नैतिकता का मापदंड सबसे ऊंचा है। इसलिए मैंने खामोशी बेहतर समझी, लेकिन अगर इसका उत्तर नही दूंगा तो मैं समझता हूं मैं अपने साथ ही नहीं, पूरे समाज से साथ अन्याय करूंगा।



यह भी पढ़ें...बिहार चुनाव: BJP ने जारी की कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट, यहां देखें पूरी सूची

अब बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव के इस विवादित बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है। रंजीत बहादुर के शर्मनाक बयान पर आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि ये किसी भी पार्टी के नेता कहलाने लायक नहीं हैं। वो अपनी बीमार मानसिकता को दिखा रहे हैं। मैं उन्हें नोटिस भेजने जा रही हूं।

यह भी पढ़ें...शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा यूपी, हर आंख हुई नम, पाकिस्तान पर फूटा देश का गुस्सा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story