×

हाथरस कांड: BJP के पूर्व विधायक का सनसनीखेज दावा, जानकर हिल जाएंगे आप

हाथरस मामले को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान ने सनसनीखेज दावा किया है। पूर्व विधायक ने जो दावा किया है, उसे जानकर पर चौंक जाएगा। अब उनके दावे ने केस को और उलझा दिया है।

Newstrack
Published on: 2 Oct 2020 1:43 PM GMT
हाथरस कांड: BJP के पूर्व विधायक का सनसनीखेज दावा, जानकर हिल जाएंगे आप
X
हाथरस मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक ने सनसनीखेज दावा किया है। पूर्व विधायक ने दावा किया है कि लड़की की हत्या उसके भाई और मां ने ही की है।

हाथरस: हाथरस कांड से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हिली हुई है। हाथरस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले पर जमकर राजनीति हो रही है। विपक्षी दल योगी सरकार पर हमलावार हैं। इस मामले को लेकर देश भर में आक्रोश है और जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

अब इस बीच हाथरस मामले को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान ने सनसनीखेज दावा किया है। पूर्व विधायक ने जो दावा किया है, उसे जानकर पर चौंक जाएगा। अब उनके दावे ने केस को और उलझा दिया है।

बीजेपी के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान ने दावा किया है कि युवती की हत्या उसके ही परिवारवालों ने की। उन्होंने आरोप लगाया है कि लड़की की हत्या उसके भाई और मां ने ही की है। राजवीर सिंह का कहना है कि इस पूरे मामले में जातिवाद पर राजनीति की जा रही है। राजवीर सिंह पहलवान के दावे के मुताबिक आरोपी चारों युवक निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया गया है। राजवीर सिंह पहलवान ने इस मामले में अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है और कहा कि उन्हें जनता सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें...युद्ध से कांपा देश: हमले में तबाह हो गया ये ड्रोन, लोगों में फैली दहशत

''यह मामला मारपीट का है''

राजवीर पहलवान का कहना है कि यह मामला मारपीट का है। उन्होंने कहा कि अगर मामले में चारों लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई होती तो उन्हें कोई शिकायत नहीं थी, लेकिन इस गैंगरेप के आरोप और गिरफ्तारी के बाद गांव के लोगों में आक्रोश है। उन्होंने क्षेत्र में तमाम लोगों से बात की है।

Hathras case

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोग आंदोलन कर रहे हैं, जिनका कोई जनाधार नहीं है। सरकार को बेवजह बदनाम किया जा रहा है। बीजेपी के पूर्व विधायक ने कहा कि इस झूठे मामले को ऐसा रचा गया कि पूरे देश में हाथरस की बदनामी हो रही है।

यह भी पढ़ें...आतंकी बनाने की मशीन: पाकिस्तान में ली ट्रेनिंग, अब NIA ने लिया सख्त एक्शन

उन्होंने आगे कहा कि हमको एसआईटी जांच पर पूरा विश्वास है। सच जरूर सामने आएगा। उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं के खिलाफ जनता के बीच इतना गुस्सा है कि वे अगले चुनाव में क्षेत्र में जा भी नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो इस मामले में संघर्ष किया जाएगा।

आरोपी के पिता ने इन लोगों पर लगाए आरोप

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी रामू के पिता राकेश का है आरोप है कि उनके बेटे को इस मामले में सांसद राजवीर दिलेर और उनकी बेटी ने फंसवाया है। उन्होंने इसकी वजह बताई है कि दूसरा पक्ष यानी युवती का परिवार वाल्मीकि जाति का है और सांसद भी इसी बिरादरी के हैं और तो वहीं वे लोग (आरोपी) ठाकुर हैं।

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

उन्होंने कहा है कि अगर मेरा बेटा दोषी है तो उसे सरेआम गोली मार दो। आरोपी के पितान ने आगे बात करते हुए कहा कि इस मामले में निर्दोष लोग फंसाया गया है। उन्होंने कहा है कि वे ठाकुर जाति के हैं। रवि उनके बड़े भाई का बेटा और संदीप सबसे बड़े भाई का नाती है। सभी निर्दोष हैं। ये उनके पड़ोसी हैं।

उन्होंने कहा कि यह घटना 14 सितंबर को घटी है। पहले सिर्फ संदीप का नाम था, लेकिन बाद में राजवीर दिलेर की बेटी की दखल के बाद नाम बढ़ा दिए गए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story