×

अखिलेश अपने गुण्डों को रोक लें तो अपराध अपने आप कम हो जाएगा: भाजपा नेता

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि "प्रदेश में जहां-जहां आपराधिक घटनाएं हो रही है उन घटनाओं में सपा के लोग जरूर शामिल रहते हैं इसलिए अखिलेश जी को सलाह है कि वह समाजवादी गुण्डों को रोक लें तो प्रदेश से अपराध स्वतः समाप्त हो जाएगा।"

SK Gautam
Published on: 2 March 2021 2:00 PM GMT
अखिलेश अपने गुण्डों को रोक लें तो अपराध अपने आप कम हो जाएगा: भाजपा नेता
X
अखिलेश अपने गुण्डों को रोक लें तो अपराध अपने आप कम हो जाएगा: भाजपा नेता

बाराबंकी: हाथरस काण्ड पर मुख्य आरोपी के सपा प्रमुख के साथ फोटो आने के बाद सुस्त पड़ी भाजपा अचानक हमलावर हो गयी है और समाजवादी पार्टी को जवाब देने के लिए भाजपा के फ़ायरब्रांड नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव सामने आए। भाजपा नेता ने कहा कि "प्रदेश में जो भी आपराधिक घटनायें होती हैं उस में सपा के जरूर शामिल रहते हैं। अखिलेश जी को चाहिए कि वह सपा के गुण्डों को रोक लें अपराध अपने आप कम हो जाएगा।"

भाजपा के फ़ायरब्रांड रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अखिलेश को दी सलाह

बाराबंकी नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष और भाजपा के फ़ायरब्रांड नेताओ में शुमार रंजीत बहादुर श्रीवास्तव आज जब मीडिया के सामने आए तो अपने तरकश से वह बाण निकाले जो सपा को अन्दर तक घायल कर गए । रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि "प्रदेश में जहां-जहां आपराधिक घटनाएं हो रही है उन घटनाओं में सपा के लोग जरूर शामिल रहते हैं इसलिए अखिलेश जी को सलाह है कि वह समाजवादी गुण्डों को रोक लें तो प्रदेश से अपराध स्वतः समाप्त हो जाएगा।"

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/Byte-Ranjeet-srivastava-1.mp4"][/video]

ये भी देखें: खुल गया मानव कंकालों से भरी झील का राज, वैज्ञानिकों ने दिए यह तर्क

सरकार हटाने के लिए अराजकता का माहौल बना रही समाजवादी पार्टी

भाजपा नेता ने आगे कहा कि "अखिलेश जी का साफ मत है कि सरकार हटाने के लिए अराजकता का माहौल बना दो और इसी कारण वह ऐसा कर रहे हैं। स्वाभाविक घटनाओं को भी वह सीधे सरकार से जोड़ रहे है यह ठीक वैसा ही है जैसा किसी थानेदार को हटाना हो तो थाना क्षेत्र में अराजकता फैला दो, किसी एसपी को हटाना हो तो जिले में अपराध बढ़ा दो और प्रशानिक अधिकारी को हटाना हो तो विकास कार्यों को अवरुद्ध कर दो। ठीक इसी प्रकार सरकार को बदनाम कर दो ताकि जनता की नजर में सरकार की छवि धूमिल हो जाये और यहां कोई औद्यौगिक इकाई भी न आने पाए।"

ये भी देखें: परेशान हुए यात्री: पुखरायां रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों का स्टॉपेज बंद, उठी ये मांग

रिपोर्ट- सर्फराज वारसी, बाराबंकी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story