TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hathras Coronavirus News: कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए ग्रामीणों को किया गया जागरुक

प्राथमिक पाठशाला आरती में आयोजित शिविर में ग्रामीणों को महामारी के प्रति जागरुक किया गया। सपा राष्ट्रीय महासचिव ने कोरोना के दौर में उदासीनता न बरतने पर जोर दिया।

Chandrel Kulshreshtha
Published on: 29 Jun 2021 10:02 AM GMT (Updated on: 29 Jun 2021 10:05 AM GMT)
Hathras Coronavirus News: कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए ग्रामीणों को किया गया जागरुक
X

Hathras News: जनपद भर में कोविड -19 (covid-19) को लेकर जागरुकता (Awareness) अभियान तेजी से चल रहा है। सादाबाद तहसील के एक गांव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन (Ramji Lal Suman) ने कहा कि महामारी के इस दौर में जनता उदासीनता न बरते, किस हद तक लोगों को स्वास्थ सेवाएं उपलब्ध होंगी ये अलग सवाल है। असल सवाल है खुद के बचाव का और जनजागरण का। इसी के चलते मानव जीवन को सुरक्षित किया जा सकता है।

वैक्सीन को लेकर भ्रम तोड़ना जरूरी

कोविड-19 से बचाव के लिए प्राथमिक पाठशाला आरती में शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में ग्रामीणों को महामारी को लेकर जागरुक किया गया। कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सपा राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने कहा कि देश में कोविड की तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है, ऐसे में सतर्कता बरतना जरूरी है। ग्रामीण अंचल में कोरोना से बचाव के लिए आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को अधिक दवाइयों की किटें दी जानी चाहिए। आम आदमी में वैक्सीन (Vaccine) के प्रति जो भ्रम है उसको तोड़ना बहुत आवश्यक है।

कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव जैनुद्दीन चैधरी, चैधरी अवदेश कुमार, गौरीशंकर बघेल, मुन्ने खां उर्फ रशीद खां प्रधान आरती, प्रताप सिंह, इब्राहीम, बच्चू सिंह, सतीश प्रधान, जगवीर सिंह, रामवीर शर्मा, अमर सिंह, गेंदा लाल, बनबारी लाल, राधेश्याम, गिरीश कुमार, श्यामबाबू, गंभीर सिंह, महीपाल सिंह, वेद प्रकाश आदि मौजूद थे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story