×

Hathras News: हत्या से दहला हाथरस, संदिग्ध हालत में गोली लगने से घर के बाहर सो रहे दम्पती की मौत

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला धनी में घर के बाहर सो रहे दम्पती की गोली लगने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे एसपी व एएसपी ने परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 8 Aug 2022 6:24 AM GMT
Hathras Crime News
X

Hathras Crime News (image social media)

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला धनी का मामला। घर के बाहर सो रहे दम्पती की गोली लगने से हुई मौत। गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर की ओर भागे परिजन तो दम्पती अपनी-अपनी चारपाई पर खून में लथपथ मिले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। मौके पर पहुंचे एसपी व एएसपी ने परिजनों व ग्रामीणों से की पूछताछ। डॉग स्क्वाइड व फारेंसिक टीम ने भी घटना स्थल का किया मौका मुआयना।

एसपी और एएसपी भी मौके पर पहुंचे

कोतवाली सादाबाद के गांव नगला धनी निवासी 40 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र हरनाम सिंह और करीब 38 वर्षीय पत्नी कुसुमा देवी रविवार-सोमवार की रात को बाहर अलग अलग चारपाई पर सो राहे थे। इसी बीच रात को करीब ढाई बजे उनके पास से गोली चलने की आवाज सुनकर उनके परिवार के लोगों के होश उड़ गए। पति-पत्नी अपनी-अपनी चारपाई पर मृत अवस्था में मृत हालत में पड़े हुए थे। यह देख परिजनों की चीख निकल गई।‌ जिसे सुनकर गांव के लोग मौके पर जमा हो गए।

गोली लगने से दम्पती की मौत की सूचना मिलने पर इलाका की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। यहां पर एसपी देवेश कुमार और एएसपी प्रकाश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वायड व फॉरेसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई। टीम ने घटना स्थल से सबूत जुटाए। घटना स्थल से पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम हाउस भेजा। पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिवार व नाते रिश्तेदारों की भीड़ लग गई।

परिवार में मचा कोहराम

एक साथ परिवार में दो मौतों से कोहराम मच गया। गांव में भी मातमी सन्नाटा छा गया। लोगों की मृतकों के घर पर भीड़ लग गई। दम्पती की मौत को लेकर गांव में काफी चर्चाएं हो रही हैं। लोग तरह - तरफ की बाते कर रहे हैं, और फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story