×

Hahthras: डांट से क्षुब्ध होकर बेटे ने कर दी मां की हत्या, शेयर मार्केट में हारे थे 27 लाख रुपये

Hathras: हाथरस शहर के कोतवाली सदर इलाके के गांधी चौक घंटाघर स्थित एक मकान में महिला की हत्या हुई थी। पुलिस जांच में महिला की हत्या करने वाला, उसी का बेटा ही निकाला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 30 May 2022 11:50 AM GMT
Hathras  News
X

पुलिस के साथ आरोपी।

Hathras: हाथरस शहर के कोतवाली सदर इलाके (Kotwali Sadar Area) के गांधी चौक घंटाघर स्थित एक मकान में 23 व 24 मई 2022 की रात को महिला की हत्या हुई थी। पुलिस जांच में महिला की हत्या करने वाला, उसी का बेटा ही निकाला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

23 व 24 मई 2022 को कोतवाली सदर (Kotwali Sadar) में प्रदीप कुमार गोयल पुत्र रामविलास निवासी इन्डस्ट्रीलयल एस्टेट अलीगढ रोड थाना हाथरस गेट ने अपनी साली रीता अग्रवाल पत्नी स्वर्गीय संजय सिंह अग्रवाल निवासी घण्टा घर थाना कोतवाली नगर की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर देने के सम्बन्ध में 25 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई।

घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने की कड़ी मशक्त

घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार वैद्य (Superintendent of Police Vikas Kumar Vaidya) द्वारा तत्काल क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया। विवेचक को सभी पहलुओं पर गहनता से विवेचना करते हुए घटना का शीघ्र सफल अनावरण करने के लिए निर्देशित किया गया, जिनके कठिन परिश्रम व अथक प्रयासोपरान्त विवेचना के मध्य संकलित साक्ष्यों व वैज्ञानिक तथ्यों की मदद से घटना का सफल अनावरण करते हुए, वास्तविक तथ्यों के आधार पर प्रकाश में आये अभियुक्त यशु उर्फ नन्दू पुत्र संजय कुमार अग्रवाल को सोमवार की सुबह 10:05 बजे रोडवेडज बस स्टैण्ड हाथरस से गिरफ्तार कर लिया।

मां की हत्या का बेटे ने खोला राज

पूछताछ पर अपने जुर्म का इकवाल करते हुए हत्याभियुक्त ने बताया कि मैं शेयर मार्केट में लगभग 27 लाख रुपये हार गया था पैसे मैने मां के खाते से अपने मोबाइल नम्बर लिंक कराकर शेयर मार्कीट में लगाये थे। इस बात को लेकर मां मुझे डाटती रहती थी और इसी बात से क्षुब्ध होकर मैंने 23 व 24 मई 2022 को रात्रि में जब मां रीता अग्रवाल सो रही थी तो उनके मुंह को तकिया से दबाकर हत्या कर दी थी और दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर अपनी बाइक से किला स्टेशन के पास खडी करके 'ट्रैन में बैठकर गाजियाबाद गया और गाजियाबाद से मेट्रो में बैठकर कश्मिरी बस स्टैण्ड गया, वहां से बस द्वारा चंडीगढ होते हुए अमृतसर पहुंचा, जहां पर स्वर्ण मंदिर में 2 दिन रुका था। इसी बीच मैंने फेसबुक मैसेजर के माध्यम से अपनी बहन से भी बात की बहन ने कहा वापस आ जाऊ तो मैं सोमवार को वापस आकर बहन के यहां जा रहा था, इसी बीच पुलिस ने पकड लिया। यशु ने बताया कि शेयर मार्केट में पैसा हार जाने के कारण मैंने स्वयं भी आत्महत्या का प्रयास किया था लेकिन कर नहीं सका।

छह वर्ष पहले पिता की हो चुकी है मौत

अभियुक्त यशु उर्फ नन्दू अग्रवाल के पिता का वर्ष 2016 में देहान्त हो चुका है। मां और पुत्र दोनों ही कन्फेक्शनरी की दुकान चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। एक बहन है, जिसकी पूर्व में ही शादी हो चुकी है।

महिला की हत्या करने वाले पुत्र को किया गिरफ्तार

एसपी विकास कुमार वैद्य (Superintendent of Police Vikas Kumar Vaidya) ने बताया कि महिला की हत्या करने वाले उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मां के 27 लाख रुपये शेयर मार्केट में हार गया था। इस बात को लेकर मां उससे डांटती थी, इसी बात से क्षुब्ध होकर उसने अपनी मां की मुंह पर तकिया लगाकर हत्या कर दी। अभियुक्त के खिलाफ आवश्य‌‌क वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story