×

Hathras: युवक के सिर में लगी गोली, हालत गंभीर, लहूलुहान हालत में परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल

Hathras Crime News: हाथरस की कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव बरसै में एक युवक के सिर में संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 30 May 2022 5:33 PM GMT
Meerut: मेरठ में टैक्सी चालक को पीट-पीट कर मार डाला, सुबह ही दो युवकों से हुआ था विवाद
X

क्राइम न्यूज (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Hathras Crime News: यूपी के जनपद हाथरस की कोतवाली सासनी क्षेत्र (Sasni Thana Chetra) के गांव बरसै में संदिग्ध परिस्थिति में युवक के सिर में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज जब परिजनों के कानों तक पहुंची तो उनके होश उड़ गए और वह दीपक के कमरे की ओर भागे। दीपक को लहूलुहान देख परिजनों की हवाइयां उड़ गईं। उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर उसके साथ गांव के काफी लोग और आ गए। जिला अस्पताल में काफी भीड़ लग गई। जहां से उसे गंभीर हालत में रेफर किया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, सासनी क्षेत्र के गांव बरसै निवासी तेजपाल के 25 वर्षीय पुत्र दीपक को सोमवार की देर रात को सिर में संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई। जब परिजनों तक गोली की आवाज पहुंची तो वह दीपक के कमरे में गए, जहां पर उनके पैरों तले जमीन घिसक गई। घटना की जानकारी पाते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। लहूलुहान हालत में युवक को परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी नहीं बता पा रही है। इस मामले की जानकारी होने पर इलाका पुलिस भी गांव पहुंच गई। पुलिस ने गोली लगने और चलने के बारे में ग्रामीणों से भी पूछताछ की।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story