×

Hathras: बकरी के दूध से बनी चाय पीने से बीमार हुआ पूरा परिवार, गांव में मचा कोहराम

Hathras: जनपद हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सिथरौली निवासी राजुद्दीन पुत्र रियाज अहमद बताया कि उसकी बकरी कई दिन से बीमार चल रही है। उसका एक पन पक गया है।

G Singh
Report G Singh
Published on: 16 Aug 2022 2:12 PM GMT
Hathras family got sick after drinking tea made from goat milk
X

Hathras family got sick after drinking tea made from goat milk (Image: Newstrack)

Hathras: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सिथरौली में बकरी के दूध से बनी चाय पीने से पूरा परिवार बीमार हो गया। पेट में दर्द व चक्कर आने की शिकायत पर मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई। सभी को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसे उपचार मिलने पर स्वास्थ्य लाभ हुआ।

जनपद हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सिथरौली निवासी राजुद्दीन पुत्र रियाज अहमद बताया कि उसकी बकरी कई दिन से बीमार चल रही है। उसका एक पन पक गया है। उस बकरी का उपचार भी कराया जा रहा है। हर दिन उसी बकरी के दूध की चाय बनती है।


मंगलवार की सुबह राजुद्दीन ने उसी बीमार बकरी का दूध निकाला और उससे चाय बनाई। उसने चाय अपनी पत्नी मुस्कान, बेटी शिवानी, बेटा सोहिल को पीने के लिए दी और खुद भी उस चाय को पीने लगा। चाय पीने के कुछ ही देर बाद एक-एक करके सभी की हालत बिगड़ने लगी, सभी को पेट में दर्द होना शुरू हो गया। पूरा परिवार रोने बिलखने लगा। यह देख गांव के लोगों में कोहराम मच गया और मौके पर गांव के लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने पूरे परिवार को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है, जहां पर उनको उपचार दिया गया।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ रमेश बाबू ने बताया की बकरी के थन में घाव होना बताया गया है। उसी बकरी के दूध से बनी चाय पीने के बाद बीमार होने की जानकारी दी गई है। ऐसा फूड प्वाइजनिंग से ही होता है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story