×

हाथरस में नकली भाभी: घूंघट के अंदर कोई और, खुलासे से हिला देश

एसआईटी की जांच में सामने आया है कि 16 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक हाथरस पीड़िता के घर में संदिग्ध नक्सली महिला भाभी बनकर रह रही थी।

Shivani
Published on: 10 Oct 2020 4:12 AM GMT
हाथरस में नकली भाभी: घूंघट के अंदर कोई और, खुलासे से हिला देश
X

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। हाथरस कांड की चल रही जांच के बीच एक बडी बात सामने निकलकर आई है। भीम आर्मी और पीएफआई के कनेक्षन के बाद अब कहा जा रहा है कि पीडिता की जो भाभी बनकर मीडिया से बता कर रही थी वह मध्यप्रदेश की रहने वाली है और उसका कनेक्शन एक नक्सली संगठन से है। एसआईटी की टीम अब जबलपुर में उसके इस कनेक्षन की तलाष कर रही है।

हाथरस कांड में नक्सली कनेक्शन आया सामने

बताया जा रहा है कि संदिग्ध नक्सली महिला पीड़िता के घर में भाभी बनकर रह रही थी। एसआईटी की जांच में सामने आया है कि 16 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक पीड़िता के घर में रहकर नक्सली महिला बड़ी साजिश रच रही थी।

hathras-gang-rape case naxal-connection found during sit investigation

पीडिता की भाभी पर बड़ा खुलासा

इस सघन जांच के दौरान पता चला कि घूंघट ओढकर पुलिस और मीडिया से बात करने वाली महिला घटना के पहले ही उनके घर पहुंच गयी थी। हाथरस कांड की जांच कर रही एसआईटी के सूत्रों का दावा हैं कि पीड़िता के ही घर में रहकर वह परिवार के लोगों को कथित रूप से भड़का रही थी।

ये भी पढ़ेंः कोरोना पर चीन का बड़ा खुलासा: पहली बार बताई ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

नकली भाभी बनकररच रही थी साजिश

पीड़िता की भाभी बनकर रहने वाली नक्सली महिला की कॉल डिटेल्स में कई चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब पुलिस इन काल डिटेल्स के सहारे इसके कनेक्षन का पता कर असली गुनाहगाारों तक पहुंचने की तलाश में जुट गयी है।

hathras-matter

इससे पहले पीड़िता की भाभी ने डीएम द्वारा पूरे परिवार पर दबाव बनाने का आरोप लगाया था। पीड़िता की भाभी ने मीडिया से कहा था कि डीएम परिवार पर चुप्पी साध लेने का लगातार दबाव बना रहे हैं। पीड़िता की भाभी ने कहा कि जब उन्होंने डीएम से बिना परिवार की मर्जी के आधी रात में पीड़िता के अन्तिम संस्कार कर देने के ऊपर सवाल किया तो डीएम ने बॉडी के खराब हो जाने का हवाला दिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story