×

हाथरस: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार के खाते में पहुंची इतनी रकम, सुनकर चौंक जाएंगे

इस पूरे मामले में दुष्कर्म पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी किसी राजनीतिक दल के लोगों से बात नहीं हुई है। उन्हें नहीं मालूम है कि सरकार ने इस मामले में किसको हटाया है।

Newstrack
Published on: 3 Oct 2020 7:33 AM GMT
हाथरस: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार के खाते में पहुंची इतनी रकम, सुनकर चौंक जाएंगे
X
पीड़िता की मां से जब 14 सितंबर के बयान को लेकर सवाल पूछा गया कि 14 सितंबर को उन्होंने क्यों नहीं कहा कि उनकी बेटी के साथ गलत हुआ है।

लखनऊ: हाथरस में काफी हंगामे के बाद आखिरकार प्रदेश सरकार ने मीडियाकर्मियों को दुष्कर्म पीड़िता के घर जाकर उसके परिवार से बातचीत करने की अनुमति दे दी है। जिसके बाद से दुष्कर्म पीड़िता की मां ने मीडिया से अपनी आपबीती को साझा किया है।

पीड़िता की मां मीडियाकर्मियों से बातचीत के वक्त रोने लगी। उन्होंने कहा कि हमारी लड़की को मिट्टी नहीं दी उनलोगों ने।

उन्होंने रोते-रोते अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि हमारी बहू पुलिसवालों के आगे हाथ जोड़ती रही कि हमें एक बार ननद का चेहरा देख लेने दो, लेकिन उन्होंने उसकी बात को अनसुना कर दिया।

DM Praveen Kumar प्रवीण कुमार की पीड़ित परिवार को धमकाते हुए फोटो(सोशल मीडिया)

पैसे को लेकर मां ने कही ऐसी बात

पीड़िता की मां ने जांच पर सवाल उठाते हुआ कहा कि एसआईटी टीम और दूसरे अधिकारी उनके घर आए तो उन्हें एक ही बात की रट लगाये हुए थे, 'तुम्हें पैसे मिल रहे हैं। अरे तुमको पैसे तो मिल रहे हैं न। पता नहीं तुम्हारे खाते में कितने पैसे गए। मुझे नहीं पता।' पीड़िता की मां ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उनके एकाउंट में कितने पैसे आए हैं? उन्हें तो बस न्याय चाहिए।

यह भी पढ़ें…आम आदमी को राहत: केंद्र सरकार ने दिया ये तोहफा, अब नहीं होगी बेरोजगारी

सुप्रीम कोर्ट के जज से जांच कराने की मांग

इस पूरे मामले में दुष्कर्म पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी किसी राजनीतिक दल के लोगों से बात नहीं हुई है।

उन्हें नहीं मालूम है कि सरकार ने इस मामले में किसको हटाया है। उन्हें सीबीआई से जांच नहीं करानी है। पीड़िता की एक रिश्तेदार ने कहा कि इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के एक जज को करनी चाहिए। उनकी मानिटरिंग में इन्वेस्टीगशन होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें…बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

Hathras बेटी के साथ हुई दरिंदगी के बारे में मीडिया को जानकारी देते पीड़िता के परिजनों की फोटो(सोशल मीडिया)

नहीं करना नार्को टेस्ट

पीड़िता की मां से जब 14 सितंबर के बयान को लेकर सवाल पूछा गया कि 14 सितंबर को उन्होंने क्यों नहीं कहा कि उनकी बेटी के साथ गलत हुआ है।

इस पर पीड़िता की मां का कहना है कि 'उस दिन हादसे के बाद वो लोग बेचैन थे, उनकी बेटी घबराई हुई थी, लोग बोल रहे थे कि यहां से जल्दी ले जाओ ।जल्दी ले जाओ। वहां जांच हुई तब पता चली।'

जब उनसे नार्को टेस्ट पर पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें मालूम नार्को क्या होता है, उनके घरवालों को नार्को टेस्ट नहीं करवाना है।

यह भी पढ़ें…आतंकी बनाने की मशीन: पाकिस्तान में ली ट्रेनिंग, अब NIA ने लिया सख्त एक्शन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story