×

हाथरस: पीड़िता का भाई बोला- टैप हो रहा हमारा फोन, ये लोग चोरी से सुनते हैं बातचीत

हाथरस के डीएम कह रहे हैं कि मीडिया वाले तो चले जाएंगे, लेकिन प्रशासन को यहीं रहना है। हाथरस के पीड़ित परिवार का कहना है कि उनको धमकी दी जा रही है। केस को रफा-दफा करने के लिए हम पर दवाब डाला जा रहा है।

Newstrack
Published on: 3 Oct 2020 5:55 AM GMT
हाथरस: पीड़िता का भाई बोला- टैप हो रहा हमारा फोन, ये लोग चोरी से सुनते हैं बातचीत
X
पीड़िता की भाभी का कहना है कि उस वक्त हालात ऐसे थे कि जो मन में आ रहा था हम लोग बोल रहे थे। अब ये लोग हमें यहां रहने नहीं देंगे।

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप केस में यूपी पुलिस की लापरवाही और उदासीनता के कई उदाहरण सामने आ चुके हैं। पीड़िता के परिजनों की तरफ से डीएम प्रवीण कुमार पर आरोपों की बौछार हो रही है।

अब पीड़िता के भाई का ताजा बयान सामने आया हैं जिसमें उसने कहा है कि हमें लगता है कि हमारा फोन टैप किया जा रहा है, क्योंकि जब भी हम किसी रिपोर्टर से बात करते हैं, डीएम को उसके बारे में जानकारी मिल जाती है। पीड़िता के भाई ने ये आरोप मीडिया से बातचीत के दौरान लगाया है।

उनका ये भी कहना है कि अभी तक कि हम जांच से संतुष्ट नहीं हैं। हमारी मांग है कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मेरी बहन की जान चली गई। प्रशासन ने बिना उनका चेहरा दिखाए उसका दाह संस्कार कर दिया।

उन्हें कैसे लगता है कि हम संतुष्ट होंगे। पीड़िता के भाई ने कहा कि मीडिया को अंदर आने से रोका जा रहा है। गांव में हर तरफ पुलिस का जबरदस्त पहरा है। हमारे घर के अंदर और बाहर हर जगह पुलिस है। छत पर भी पुलिस बैठी है। हमें बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है।

Hathras पीड़िता के अंतिम संस्कार की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…आम आदमी को राहत: केंद्र सरकार ने दिया ये तोहफा, अब नहीं होगी बेरोजगारी

सवालों के घेरे में डीएम

यहां बता दें कि हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार (जो कि अब हटा दिए गये हैं) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो के अंदर डीएम पीड़ित परिवार को धमकी देते नजर आ रहे हैं।

हाथरस के डीएम कह रहे हैं कि मीडिया वाले तो चले जाएंगे, लेकिन प्रशासन को यहीं रहना है। हाथरस के पीड़ित परिवार का कहना है कि उनको धमकी दी जा रही है। केस को रफा-दफा करने के लिए हम पर दवाब डाला जा रहा है।

वीडियो में हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार पीड़िता के परिवार से कह रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत कीजिए। मीडिया वाले आधे चले गए हैं। कल सुबह आधे निकल जाएंगे। दो-चार बचेंगे कल शाम। हम आपके साथ खड़े हैं। अब आपकी इच्छा है कि आपको बयान बदलना है या नहीं।

Praveen Kumar पीड़ित के परिवार को धमकी देते प्रवीण कुमार(फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

पीड़िता की भाभी ने भी आरोप लगाए

उधर पीड़िता की भाभी का कहना है कि उस वक्त हालात ऐसे थे कि जो मन में आ रहा था हम लोग बोल रहे थे। अब ये लोग हमें यहां रहने नहीं देंगे। हमसे बोला गया कि तुम्हारी लड़की अगर कोरोना से मर जाती तो मुआवजा मिल जाता क्या। हमें धमकियां मिल रही हैं। पापा को धमकाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…आतंकी बनाने की मशीन: पाकिस्तान में ली ट्रेनिंग, अब NIA ने लिया सख्त एक्शन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story